scorecardresearch
 

फिल्में हो रहीं पोस्टपोन, Anees Bazmee बोले- RRR और Jersey के प्रमोशन में पैसे हुए बर्बाद

'आरआरआर' और 'जर्सी' जैसी फिल्मों का ग्रैंड लेवल पर प्रमोशन किया गया, जिसमें काफी पैसा लगा. अनीस बज्मी का कहना है कि इन दोनों ही फिल्मों के प्रमोशन में जितने भी पैसे लगे, वे सभी बर्बाद हो गए. साथ ही कोविड-19 के कारण बजट में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है.

X
अनीस बज्मी
अनीस बज्मी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनीस बज्मी की फिल्म 25 मार्च को होगी रिलीज
  • फिल्म के प्रमोशन में बर्बाद हुए पैसे

फिल्ममेकर अनीस बज्मी फिल्म इंडस्ट्री में जाने-माने निर्देशकों में शुमार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने कोविड-19 की कारण पोस्टपोन होने वाली फिल्मों पर खुलकर बात की. 'आरआरआर' और 'जर्सी' जैसी फिल्मों का ग्रैंड लेवल पर प्रमोशन किया गया, जिसमें काफी पैसा लगा. अनीस बज्मी का कहना है कि इन दोनों ही फिल्मों के प्रमोशन में जितने भी पैसे लगे, वे सभी बर्बाद हो गए. साथ ही कोविड-19 के कारण बजट में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है. 

अनीस ने कही यह बात
अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2', 25 मार्च में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. हालांकि, अभी तक तो फिल्म की रिलीज को टाला नहीं गया है, लेकिन अगर कोरोनावायरस के केस में बढ़ोतरी लगातार देखने को मिलती है तो अनीस की फिल्म की रिलीज भी पोस्टपोन हो सकती है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू लीड रोल में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

इंडिया टुडे संग बातचीत में अनीस बज्मी ने उन फिल्ममेकर्स के बारे में बात की, जिनकी फिल्में पोस्टपोन हो गई हैं. अनीस ने कहा, "आरआरआर और जर्सी जैसी फिल्में देखिए. इन फिल्मों के प्रमोशन में जितने पैसे खर्च हुए, सभी बर्बाद हो गए. इन्हें फिर से फिल्म का प्रमोशन करना पड़ेगा. देखा जाए तो यह एक बड़ा लॉस है. लोग आजकल फिल्म का प्रमोशन करने को लेकर डर भी रहे हैं. प्रमोशन के बावजूद फिल्ममेकर्स को फिल्म पोस्टपोन करनी पड़ गई. अगर बार-बार एक ही फिल्म का प्रमोशन करेंगे तो पब्लिक में फिल्मों का क्रेज खत्म हो जाएगा. एक फिल्म के ईर्द-गिर्द मैजिक क्रिएट करने में बहुत मेहनत लगती है और अगर प्रमोशन्स फिर से हुए तो पब्लिक का इंट्रस्ट खत्म हो जाएगा."

अनीस बज्मी कर चुके हैं राज कपूर के साथ काम, साझा किए अनुभव

एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते मामलों के कारण थिएटर्स में रिलीज होनी पोस्टपोन हो गई है. राम चरण, आलिया भट्ट, एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर ने फिल्म का बड़े लेवल पर प्रमोशन किया था. 7 जनवरी को यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब क्योंकि सिनेमाघर बंद हो चुके हैं तो फिल्म की रिलीज का अभी कुछ नहीं पता है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें