scorecardresearch
 

Alia Bhatt ने बर्गर-फ्रेंच फ्राइज के साथ मनाया Gangubai Kathiawadi की हैप्पी सेंचुरी का जश्न, Photo

आलिया ने फोटोज के साथ पोस्ट में लिखा, "गंगूबाई को हैप्पी सेंचुरी और हैप्पी वीगन बर्गर प्लस फ्राइज, वह भी आलिया के साथ. आप सभी लोगों का इतना प्यार देने के लिए दिल से शुक्रिया."

X
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आलिया ने शेयर कीं फोटोज
  • एन्जॉय कर रहीं 'गंगूबाई' की सक्सेस
  • फिल्म ने कमाए 100 करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की चांदी हो गई है. यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल जो हो चुकी है. इस सक्सेस को एन्जॉय करते हुए आलिया ने खुद की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बर्गर और फ्रेंच फ्राइज के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. 

आलिया ने शेयर कीं फोटोज
आलिया ने फोटोज के साथ पोस्ट में लिखा, "गंगूबाई को हैप्पी सेंचुरी और हैप्पी वीगन बर्गर प्लस फ्राइज, वह भी आलिया के साथ. आप सभी लोगों का इतना प्यार देने के लिए दिल से शुक्रिया." फोटोज में देखा जा सकता है कि आलिया ने एक हाथ में बर्गर लिया हुआ है और दूसरे हाथ में फ्रेंच फ्राइज पकड़े हैं. व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ऊपर से एक और मोटी ब्लैक जैकेट आलिया ने पहनी हुई है. बिना मेकअप के एक्ट्रेस बर्गर और फ्रेंच फ्राइज के साथ बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. 

Gangubai Kathiawadi के 100 करोड़ कमाने का जश्न, बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor संग डिनर डेट पर गईं Alia Bhatt

आलिया भट्ट की फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है, इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फैन्स को दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि और गंगूबाई काठियावाड़ी ने आज (बुधवार) को सेंचुरी बना ली है. पोस्ट पैनडेमिक 100 करोड़ का कलेक्शन करने वाली यह चौथी फिल्म है. इससे पहले 'सूर्यवंशी', 'पुष्पा' हिंदी, '83' के नाम यह रिकॉर्ड है. दूसरे हफ्ते में भी गंगूबाई काठियावाड़ी का कलेक्शन शानदार रहा. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए लिखा- दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 5.01 करोड़, शनिवार को 8.20 करोड़, रविवार को 10.08 करोड़, सोमवार को 3.41 करोड़, मंगलवार को 4.01 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई मंगलवार तक 99.64 करोड़ रही. 

'गंगूबाई' बनीं Rakhi Sawant, स्वैग देख फैन्स बोले- आलिया भट्ट से अच्छा आपने किया, वीडियो मचा रहा धमाल

आलिया ने अपनी फिल्म की सक्सेस बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी शेयर की है. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के काम को खूब सराहना मिल रही है. आलिया लगातार फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त थीं. ऐसे में उन्हें एक से बढ़कर एक सफेद साड़ी में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, विजय राज, शांतनु माहेश्वरी समेत अन्य स्टार्स ने काम किया है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें