scorecardresearch
 

शूटिंग से लिया ब्रेक, बिना बताए म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे रणवीर-आलिया

बुधवार शाम को बॉलीवुड के सुपरस्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मस्ती भरे अंदाज में नजर आए. एपी ढिलौन के कॉन्सर्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें आलिया और रणवीर फुल फन करते हुए नजर आ रहे हैं.

एपी ढिलौन के कॉन्सर्ट में रणवीर आलिया ने जमकर लगाए ठुमके, खुशी से झूम उठी पब्लिक एपी ढिलौन के कॉन्सर्ट में रणवीर आलिया ने जमकर लगाए ठुमके, खुशी से झूम उठी पब्लिक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एपी ढिलौन के कॉन्सर्ट में पहुंचे रणवीर आलिया
  • आलिया को मिली पुरानी फैन
  • ब्राउन मुंडे पर लगाए रणवीर आलिया ने ठुमके

अपनी आवाज से जलवा बिखेरने वाले एपी ढिलौन ने कल रात गुरुग्राम की पब्लिक को अपनी धुन पर नचाया. ओपन एयर कॉन्सर्ट में लाखों लोग उन्हें सुनने आए. इसी बीच जब आलिया और रणवीर वहां पहुंचे तो लोगों का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया. टाइट सिक्योरिटी के बीच आलिया और रणवीर डांस करते हुए काफी एंजॉय कर रहे थे. कुछ दिन पहले भी दिल्ली में रॉकी और रानी को करण जोहर के साथ स्पॉट किया गया था.

ब्राउन मुंडे पर लगाए ठुमके

कॉन्सर्ट के कई वीडियो फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं. दरअसल शूटिंग से फ्री होकर आलिया और रणवीर मस्ती करने कॉन्सर्ट में आए. वीडियो में गुरुग्राम के क्राउड के बीच रॉकी और रानी ने जब जमकर ठुमके लगाए तो पब्लिक भी जोश से भर उठी.

वीडियो में रणवीर ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक जैकेट में कैप के साथ सनग्लासेस लगाए डांस कर रहे हैं वहीं हमेशा स्टनिंग लगने वाली आलिया भी ब्लैक जैकेट साथ अपने कैसुयल लुक में नजर आईं. एपी ढिलौन के सबसे मशहूर गाने ब्राउन मुंडे पर जब आलिया और रणवीर ने ठुमके लगाए तो आस पास के लोग तेज तेज हूटिंग करने लगे. 

Bigg Boss 15, 25 Nov Written Updates: शो से एलिमिनेट हुए सिम्बा नागपाल, प्रतीक संग लड़ाई में फिजिकल हुए उमर

फैन को फ्लाइंग किस देती नजर आईं आलिया

कॉन्सर्ट में जब लोगों ने आलिया और रणवीर को देखा तो सब खुशी से पागल हो गए लेकिन उसी बीच उनकी जबरदस्त फैन ने जब अचानक आलिया को देखा तो वह रुक नहीं पाई और उनके सामने आलिया आलिया चिल्लाने लग गईं. आलिया ने भी उन्हें खूब प्यार दिया. वीडियो में आलिया अपनी फैन को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फैन को कहा रो मत आप. बता दें कि आलिया की यह फैन उनको 2014 में भी मिली थी जिसको देखते ही आलिया ने उन्हें तुरंत पहचान कर कहा मुझे तुम्हारा चेहरा याद है यह सुनकर वह फैन खुशी से झूम उठीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PJ Newz (@newzpj)

रॉकी और रानी

4 साल बाद करण जौहर रॉकी और रानी के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं. रॉकी और रानी में सुपस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ ध्रमेंद्र पाजी, जया बच्चन और शबाना आजनी भी दर्शकों का दिल जातने के लिए तैयार हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें