scorecardresearch
 

क्या सैफ की ऑनस्क्रीन बेटी अलाया ने कराई नाक की सर्जरी? दिया जवाब

इंडस्ट्री में कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा कई एक्ट्रेस ले चुकी हैं. अलाया ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी नाक एक साइड से उठी हुई है. जिसको देख वे सर्जरी से सही करवाना चाहती थीं, हालांकि बाद में उन्होंने अपना विचार बदला और ऐसा न करने का फैसला लिया.

अलाया फर्नीचरवाला अलाया फर्नीचरवाला

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने पिछले साल फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान कि बेटी का किरदार निभाया था. अलाया अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक बार उन्होंने अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के बारे में विचार किया था, हालांकि वे ऐसा कर न पाईं.

अलाया ने नहीं करवाई कॉस्मेटिक सर्जरी
इंडस्ट्री में कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा कई एक्ट्रेस ले चुकी हैं. अलाया ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी नाक एक साइड से उठी हुई है. जिसको देख वे सर्जरी के द्वारा सही करवाना चाहती थीं, हालांकि बाद में उन्होंने अपना विचार बदला और ऐसा न करने का फैसला लिया.  साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह शायद कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा नहीं लेंगी. 

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, "हां मैंने इस बारे में विचार जरूर किया था, लकिन ऐसा कर नहीं पाई. यह एक छोटी सी चीज है. मुझे पता भी नहीं है कि लोग इसे देख भी पाते है या नहीं. तो मैं आपको बता दूं मेरी नाक कि राइट साइड ठीक है और लेफ्ट साइड में थोड़ा सा अंतर है."  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

इस फिल्म से किया था डेब्यू 
मालूम हो अलाया ने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और तब्बू के साथ अपना डेब्यू किया था. अपने इस डेब्यू के लिए उनको 'बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. उनको ये अवार्ड उनके नाना कबीर बेदी ने दिया था. इस फिल्म के बाद अलाया किसी भी फिल्म में अभी तक नजर नहीं आईं, लेकिन उनके फैन उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर देखना चाहेंगे. उनकी फिल्म जवानी जानेमन को भी फैंस ने बेहद प्यार दिया था. 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

एक इंटरव्यू में दौरान अलाया ने अपने फिल्म के किरदार को लेकर खुलासा करते हुए कहा, "मैंने यह नहीं सोचा था कि मेरी फिल्म के बाद मुझे बेहद प्यार मिले, लेकिन हां मैं प्यार की उम्मीद कर रही थी, लेकिन इतना प्यार मिला जिसके बारे में मैंने सोचा भी नहीं था. मुझे याद है फिल्म के बाद जब रिव्यु आ रहे थे और मैंने उन्हें पढ़ा, तो मैं बेहद पसंद कर रही थी, तो मैंने सोचा ठीक है, सब कुछ अच्छा जा रहा है. उस समय सब कुछ अच्छा लग रहा था, लोग काफी प्यारी बातें भी कह रहे थे."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें