scorecardresearch
 

हाथरस गैंगरेप पर भड़के अक्षय कुमार- 'कब बंद होगा ये सब? दोषियों को फांसी दो'

मंगलवार को खबर आई कि हाथरस की बेटी ने जिंदगी और मौत से लड़ते हुए आज दम तोड़ दिया. आरोप है कि 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही दबंगों ने गैंग रेप किया था और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स भी गुस्से में हैं. मंगलवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं कब रुकेंगी? दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिए. बता दें कि हाथरस में गैंगरेप का शिकार पीड़िता की मंगलवार को मौत हो गई. इसके बाद से ही देश में इसे लेकर गुस्सा है. 

अक्षय कुमार ने क्या कहा?
गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं. ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें. दोषियों को फांसी दो. अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं.' 

क्या है मामला?
मंगलवार को खबर आई कि हाथरस की बेटी ने जिंदगी और मौत से लड़ते हुए आज दम तोड़ दिया. आरोप है कि 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही दबंगों ने गैंग रेप किया था और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी. हालांकि, हाथरस पुलिस की एफआईआर में गैंगरेप का जिक्र नहीं है, लेकिन पीड़ित परिवार ये आरोप लगा रहा है. इस मामले में सियासी जंग छिड़ गई है. योगी सरकार और कानून व्यवस्था पर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही हैं. 

इस मामले में विपक्षी पार्टियों के अलावा कई सेलेब्स ने आवाज उठाई है. स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी, फरहान अख्तर सहित कई स्टार्स ने ट्वीट किया है. हुमा कुरैशी ने लिखा-  हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा!! इस भयावह अपराध के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें