scorecardresearch
 

रणबीर-दीपिका के गाने में बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं Aayush Sharma

आयुष 19 साल की उम्र में मुंबई आए थे. उन्होंने पहले टीवी एक्टर बनने का फैसला किया था. इसके लिए आयुष ने मॉडलिंग में कदम रखा और विज्ञापनों में भी काम करने लगे. इतना ही नहीं आयुष ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग में भी थे. इस फिल्म का हिस्सा वह सलमान खान से मुलाकात से पहले बने थे.

X
आयुष शर्मा आयुष शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयुष ने किया रणबीर की फिल्म में काम
  • फिल्म के पॉपुलर गाने का बने थे हिस्सा
  • पहली बार गए थे मेहबूब स्टूडियो

आयुष शर्मा बॉलीवुड एक्टर बनने से पहले लंबा सफर तय करके आए हैं. सलमान खान के जीजा होने से पहले आयुष सिर्फ एक स्टूडेंट थे, जो मुंबई में मैनेजमेंट की पढ़ाई के लिए आया था. लेकिन आयुष की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. आजतक एजेंडा 2021 में आयुष शर्मा ने बताया कि सलमान खान से मिलने और एक्टर बनने से पहले उन्होंने कैसे इंडस्ट्री में छोटे-मोटे काम किए थे. 

दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने में थे आयुष

आयुष 19 साल की उम्र में मुंबई आए थे. उन्होंने पहले टीवी एक्टर बनने का फैसला किया था. इसके लिए आयुष ने मॉडलिंग में कदम रखा और विज्ञापनों में भी काम करने लगे. इतना ही नहीं आयुष ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग को एक्सपीरियंस के लिए देखा था. आयुष का कहना है कि वह जानना चाहते थे कि फिल्मों की शूटिंग कैसे होती और एक्टर कैसे काम करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Aayush Sharma की पहली कमाई थी 12 हजार रुपये, बताया उन पैसों का क्या किया

आयुष शर्मा बताते हैं, ''मुझे याद है जब मैं पहली बार मेहबूब स्टूडियो में गया था. तब सलमान भाई मुझे नहीं मिले थे. मुझे पता चला था कि वहां फिल्म 'ये जवानी है दीवानी की शूटिंग हो रही है. तो मैंने अपने दोस्त से नौकरी लगवाने को कहा था. मैं देखना चाहता था कि फिल्मों की शूटिंग कैसे होती है. एक्टर कैसे फिल्मों को शूट करते हैं. जब मैं वहां गया तो फिल्म का गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड शूट हो रहा था. अगर आप ध्यान दें तो मैं उस गाने के बैकग्राउंड में घूम रहा हूं. मैंने तब रणबीर कपूर को पहली बार काम करते देखा था.''

सलमान खान ने दी बड़ी सीख

एक्टर बनने के बारे में भी आयुष शर्मा ने बात की. उन्होंने कहा कि सलमान खान से मिलने से पहले मैं सोचता था कि कि मेरे पास कॉन्टैक्ट नहीं है. सलमान भाई से मिलने के बाद समझ आया कि कॉन्टैक्ट का कोई फायदा नहीं. एक्टर को पहले से सबकुछ आना चाहिए. पहले लगता था कि बॉडी बना लो काफी है. मुझे सलमान से सीखने मिले कि एक्टर को जंप, घुड़सवारी और बाकी चीजें आनी चाहिए. मैं सोचता हूं कि उस समय मुझे खुद पर काम करना चाहिए था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें