scorecardresearch
 

Aayush Sharma ने जब खरीदी गाड़ी, फैन्स बोले- Salman Khan ने दी होगी, एक्टर ने दिया जवाब

फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में आयुष शर्मा का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है. 'लवयात्री' से आयुष ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टर ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी रचाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि लोग आखिर उन्हें किस नजर से देखते हैं.

X
आयुष शर्मा आयुष शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयुष ने झेली लोगों की काफी निगेटिविटी
  • सलमान के नाम से चिड़ाया गया

फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' में आयुष शर्मा का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है. 'लवयात्री' से आयुष ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक्टर ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी रचाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि लोग आखिर उन्हें किस नजर से देखते हैं. साथ ही सलमान खान के नाम से कई चीजें कहते हैं, लेकिन अब उन्होंने निगेटिव कॉमेंट्स से सामना करना सीख लिया है. 

आयुष शर्मा ने रखी अपनी बात
बॉलीवुड बबल संग बातचीत में आयुष शर्मा ने कहा, "मेरी लाइफ में कई चीजें हुई हैं. लोग कहते हैं कि मैं छोटी चीजें करता हूं, फिर भी गाड़ी खरीद लेता हूं. शायद सलमान खान से इसे मिली होगी. आपने यह किया, सलमान खान की वजह से किया. मैं कहता हूं कि भई, मेरे पास भी पैसे हैं. मैं ऐसे ही खाली हाथ नहीं घूम रहा हूं." आयुष का कहना है कि लोगों के तानों ने उन्हें और मजबूत ही बनाया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष ने आगे कहा कि मेरे लिए क्रिटिसिज्म, निगेटिविटी अच्छी है. मैं इसे पॉजिटिव वे में लेता हूं. जब कोई मुझे ट्रोल करता है तो मुझे खुशी होती है. मेरे अंदर यह बात आती है कि मैं तुम्हें गलत प्रूव करूंगा. जब पहली बार मेरे साथ ऐसा हुआ तो मैंने सोचा कि क्यों? मैंने ऐसा क्या गलत किया है? मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है? बाद में मैंने यह महसूस करना शुरू कर दिया कि क्रिटिसिज्म मेरे लिए अच्छा है, इससे मुझे साबित करने का मौका मिलता है और मैं इन लोगों को गलत प्रूव करके बताूंगा. साथ ही मैंने निगेटिविटी को हेल्दी तरह से लेना भी शुरू कर दिया. 

अंतिम का क्लाइमैक्स शूट करने के लिए आयुष शर्मा ने लगाई 33 किमी. दौड़

आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अभी तक इसने 27.25 करोड़ की कमाई कर ली है. आयुष शर्मा इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन करने में लगे हैं. सलमान खान ने इस फिल्म में सरदार की भूमिका निभाई है. दोनों ही शानदार हीरो-विलन के रूप में नजर आ रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें