scorecardresearch
 

Aamir Khan Birthday: किरण राव से तलाक, फातिमा संग अफेयर के चर्चे, पहली बार आमिर खान ने बताया सच

आमिर खान ने साफ किया है कि पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी टूटने की वजह किरण राव नहीं थीं. आमिर ने कहा कि रीना से तलाक के समय उनकी जिंदगी में कोई नहीं था. इसके अलावा आमिर ने किरण राव संग तलाक के बारे में भी बात की है. उन्होंने बताया कि क्या उनकी जिंदगी में अभी कोई है या नहीं?

X
आमिर खान, किरण राव आमिर खान, किरण राव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर खान ने की रिश्तों पर बात
  • कौन है किरण से अलग होने की वजह?
  • क्या आमिर की जिंदगी में अभी कोई है?

आमिर खान आज अपना 57वां मना रहे हैं. इस मौके पर आमिर खान ने अपने रिश्तों को लेकर बात की है. साथ ही उन्होंने खुद के अफेयर को लेकर चल रही अफवाहों को भी क्लियर किया है. आमिर खान ने बताया है कि उनकी दोनों शादियां क्यों टूटी? और क्या इनके टूटने के पीछे किसी तीसरे का आना था?

क्या किरण की वजह से टूटी थी पहली शादी?

आमिर खान ने साफ किया है कि पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी टूटने की वजह किरण राव नहीं थीं. आमिर ने कहा कि रीना से तलाक के समय उनकी जिंदगी में कोई नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि वह उस समय किरण राव को जानते जरूर थे, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती काफी समय बाद हुई थी. 

दूसरी शादी के टूटने के पीछे कौन है?

अब किरण राव के साथ तलाक के बाद आमिर खान का नाम किसी और से जोड़ा जा रहा है. अफवाह है कि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के लिए उन्होंने अपनी 15 साल चली शादी को तोड़ा है. अब आमिर खान ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया है. इसपर आमिर खान ने कहा, 'नहीं, ना उस समय मेरी जिंदगी में कोई था. ना ही आज कोई है.'

Kiran Rao संग क्यों टूटा परफेक्शनिस्ट Aamir Khan का रिश्ता? बर्थडे पर बताई 'असफल शादियों' की वजह

15 साल के बाद अलग हुए आमिर-किरण

जुलाई 2021 में आमिर खान और किरण राव ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में ऐलान किया था कि वह अलग हो रहे हैं. दोनों ने कहा था कि अब वह पति-पत्नी भले ही नहीं है, लेकिन हमेशा एक दूसरे का परिवार जरूर रहेंगे. स्टेटमेंट में लिखा था, 'इन खूबसूरत 15 सालों के साथ में हमने जिंदगीभर के एक्सपीरियंस, खुशी और हंसी शेयर की है. और हमारा रिश्ता प्यार, इज्जत और विश्वास में आगे बढ़ा है. अब हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने का प्लान किया था और अब हम इसके साथ आगे बढ़ रहे हैं. हम अलग होने के बाद भी साथ होंगे, जैसे एक परिवार रहता है.'

Nora Fatehi करेंगी 'डांस दीवाने जूनियर' को जज? शो में लगाएंगी किलर डांस मूव्स और ग्लैमर का तड़का

फातिमा के साथ सालों से जुड़ रहा है आमिर का नाम

आमिर खान और किरण राव के इस स्टेटमेंट के बाद अफवाहों की शुरुआत हो गई थी. कहा जाने लगा था कि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान का अफेयर चल रहा है. इस ही कि वजह से उन्होंने किरण संग अपनी शादी को खत्म किया है. आमिर और फातिमा का नाम फिल्म दंगल के बाद से जोड़ा जा रहा है. इस बारे में फातिमा ने भी बात की थी और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. लोग बिना जाने उनके बारे में अफवाहें शुरू कर देते हैं, जिसका बुरा उन्हें लगता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें