scorecardresearch
 

'चुनाव लोकतंत्र का महापर्व, चुनावों में ऐसा होता है' भाजपा से विधायकों के पलायन पर बोले ब्रजेश पाठक

भाजपा से मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे पर यूपी के कानून मंत्री ने कहा कि ये समाजवादी पार्टी की चाल है, वे कभी सफल नहीं होंगे. कानून मंत्री ने कहा कि भाजपा ओबीसी और पिछड़ा वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.

यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक. -फाइल फोटो यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्रजेश पाठक ने कहा- चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा
  • यूपी के लोगों को पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है- पाठक

उत्तर प्रदेश में चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी से लगातार विधायकों का पलायन जारी है. इस मामले पर यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है. चुनावों के दौरान ऐसा होता है. स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी समेत विधायकों के इस्तीफे पर उन्होंने अपनी राय रखी. साथ ही दावा किया कि पलायन के बावजूद चुनाव के बाद जो परिणाम आएगा, वह भाजपा के पक्ष में होगा. 

ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा लगातार जनता के संपर्क में रही है. चुनाव परिणाम पिछली बार से और अधिक अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि मैं लगातार दौरा कर रहा हूं. लोगों में पीएम मोदी को लेकर उत्साह है. यूपी के लोगों का पीएम मोदी पर भरोसा बना हुआ है. मंत्रियों-विधायकों के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि ये समाजवादी पार्टी की चाल है, वे कभी सफल नहीं होंगे. कानून मंत्री ने कहा कि भाजपा ओबीसी और पिछड़ा वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर बोले पाठक... 

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह उनकी इच्छा है. वे जाना चाहते थे, चले गए. यूपी की जनता सब कुछ देख और समझ रही है.

मंत्री धर्म सिंह सैनी के इस्तीफे पर...

ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह कन्फ्यूजन पैदा करना चाहते हैं. फेक बातों पर राजनीति नहीं चलती है. भाजपा की जनयात्राओं से विपक्षी बौखला गए हैं.

समाजवादी पार्टी पर...

समाजवादी पार्टी का अपना कुछ नहीं है. वह दूसरे की व्यवस्था से सामान लेते हैं और इसके बल पर सत्ता का सपना देखते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×