scorecardresearch
 

राजभर ने अखिलेश, जयंत और खुद को बताया इलेक्ट्रॉन, प्रोटॉन और न्यूट्रॉन, बोले- फटेगा ये एटम बम

राजभर ने कहा, पाकिस्तान बीजेपी का प्रेम है लेकिन हमारा प्रेम बुनकर को सब्सिडी दिलाना है क्योंकि भाजपा ने बिजली का बिल बढ़ा दिया है. भाजपा के लोग ऐसी बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके पास रोजगार देने के लिए है नहीं, महंगाई कम कर नहीं सकते.

X
राजभर ने अखिलेश और जयंत को बताया इलेक्ट्रॉन और प्रोट्रॉन राजभर ने अखिलेश और जयंत को बताया इलेक्ट्रॉन और प्रोट्रॉन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजभर ने अखिलेश, जयंत और खुद को बताया एटम बम
  • राजभर का ऐलान, गठबंधन सरकार बनने पर बाइक पर तीन सवारी की अनुमति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और जयंत चौधरी के साथ खुद को इलेक्ट्रॉन, प्रोटॉन और न्यूट्रॉन  बताया है. राजभर ने कहा, अब तीनों साथ आ चुके हैं और मिलकर एटम बम बन चुके हैं जो 10 मार्च को फटेगा. 

ओम प्रकाश राजभर ने ये शब्द बाण सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर छोड़े हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी में अपराधियों से बचकर रहना खास तौर से दो लड़कों से. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह तीसरे के बारे में बताना भूल गए, जो मैं हूं.
 
वाराणसी में चौपाल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद  मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पांच साल में एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को नागपुर में झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है. योगी जी माफिया राज की बात करते हैं, जिस दिन उन्होंने शपथ ली, उस दिन उनके ऊपर आपराधिक मामले थे. मुख्यमंत्री काल में उन्होंने अपना मुकदमा वापस कराया. 

राजभर ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पर हमला बोलते हुए कहा, उनके ऊपर अपराधिक मुकदमे थे, लेकिन उन्होंने भी अपना मुकदमा वापस कराया. विधायकों पर भी 156 मुकदमे जिसे वापस कराने की कोशिश की गई.

टू व्हीलर पर तीन सवारी की होगी अनुमति: राजभर

ओपी राजभर ने ऐलान किया की अगर उनके गठबंधन की सरकार बनी तो दोपहिया वाहनों पर तीन सवारी को बैठने की अनुमति होगी. ट्रेन में 70 सीट होती है और उसमें 300 लोग  सवार होते हैं और चालान नहीं कटता है. जीप में 9 सीट होती है, लेकिन ज्यादा यात्रियों को लेकर जाने पर भी चालान नहीं होता है.  इसी तरह 2 सवारी की मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठने पर आखिर चालान क्यों होता है? 

ममता बनर्जी के यूपी में आकर चुनाव प्रचार करने पर ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी ने जैसा बर्ताव ममता जी के साथ किया है वह सूद समेत हिसाब करने यूपी आ रहीं हैं.  

मुख्तार को अपने सिंबल पर लड़वाएंगे चुनाव: राजभर

मुख्तार अंसारी के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह जहां से लड़ना चाहेंगे, उन्हें अपने सिंबल पर चुनाव लड़ाएंगे क्योंकि जब बृजेश सिंह भारतीय जनता पार्टी के सिंबल पर लड़ सकते हैं तो मुख्तार अंसारी हमारे सिबंल पर क्यों नहीं लड़ सकते हैं. 

मुख्तार के बेटे उमर का ओपी राजभर की पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए ओपी राजभर ने कहा कि वह आवेदन करेंगे तो उन्हें चुनाव लड़ाया जाएगा.  

मुख्तार के चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि वह जहां से चुनाव लड़ना चाहेंगे उनकी पार्टी उन्हें चुनाव लड़ाएगी और जब तक अदालत उन्हें सजा नहीं दे देती तब तक हम उन्हें अपराधी नहीं मानते. 

अनुप्रिया पटेल से चल रही है बातचीत: राजभर 

क्या राजभर से चिढ़ती हैं अनुप्रिया पटेल? इस सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि अनुप्रिया केंद्र सरकार में मंत्री हैं. अनुप्रिया पटेल को हिम्मत है तो बताएं रोहिणी आयोग का क्या हुआ? सात हफ्तों के अंदर रोहिणी आयोग की रिपोर्ट को लागू करने की बात प्रधानमंत्री ने की थी. 2017 से 2022 हो गया लेकिन अनुप्रिया पटेल की हिम्मत नहीं है कि इस पर कुछ बोल दें. 

ओपी राजभर ने अनुप्रिया पटेल के साथ आने के सवाल के जवाब में कहा कि भीतर-भीतर बात चल रही है. कभी शराबबंदी के मुद्दे को लेकर चर्चा में आए ओपी राजभर सरकार बनने पर शराबबंदी करने के सवाल के जवाब में असहज हो गए और बताया कि उनकी नहीं गठबंधन की सरकार बन रही है. सरकार बनने पर शराबबंदी का प्रस्ताव भी रखा जाएगा. 

नफरत की भाषा बोलते हैं भाजपा नेता: राजभर 

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की ओर से पाकिस्तान वाले बयान के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव आने पर भारतीय जनता पार्टी के लोग धर्म का चश्मा पहनकर नफरत की भाषा बोलते हैं, लेकिन कहीं मिल जाए तो उनसे पूछ लीजिये कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवाज शरीफ की पत्नी को शॉल भेंट करते हैं और बिरयानी खाकर लौट आते हैं. 

उन्होंने कहा लालकृष्ण आडवाणी जिन्ना की मजार पर चादर चढ़ाकर आते हैं और  अटल बिहारी बाजपेई समझौता एक्सप्रेस चलाते हैं, भाजपाई पाकिस्तान जाएंगे और वहां बिरयानी बैठकर खाएंगे और टिफिन में भरकर वापस भी लाएंगे.  (इनपुट - रौशन जयसवाल)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें