scorecardresearch
 

राहुल गांधी पर नितिन गडकरी का निशाना, बोले- उन्हें न हिंदू के बारे में पता है और न ही हिंदुत्व के...

गडकरी ने कहा कि योगी सरकार अच्छे बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में दोबारा से सरकार बनाएगी. डबल इंजन की सरकार के चलते उत्तर प्रदेश में चौतरफा विकास हुआ है. 2022 में उत्तर प्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेगी.

X
वाराणसी पहुंचे नितिन गडकरी वाराणसी पहुंचे नितिन गडकरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टेनी पर बोले- किसानों के मुद्दे पर राजनीति न हो
  • कैप्टन से गठबंधन पर कहा- राजनीति में कोई स्थाई दोस्त-दुश्मन नहीं

राहुल गांधी के हिंदू और हिंदुत्व वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है उन्हें न तो हिंदू के बारे में पता है और न ही हिंदुत्व के बारे में. साथ ही कहा कि मोदी सरकार का ध्यान सिर्फ विकास पर है. सुशासन हमारी सरकार की प्राथमिकता है. राम मंदिर हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं है, ये आस्था का विषय है.

गडकरी ने सोमवार को वाराणसी में 'आजतक' से विशेष बातचीत में यूपी विधानसभा चुनाव, समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर आयकर की छापेमारी, अखिलेश यादव के फोन टैपिंग के आरोप, अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग सहित कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. 

यूपी और यूके विधानसभा चुनाव पर....
गडकरी ने कहा कि योगी सरकार अच्छे बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में दोबारा से सरकार बनाएगी. डबल इंजन की सरकार के चलते उत्तर प्रदेश में चौतरफा विकास हुआ है. 2022 में उत्तर प्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेगी. योगी सरकार ने कानून व्यवस्था की स्थिति को सुधारा है. माफिया राज खत्म किया है और जो हमारी जन कल्याणकारी नीतियां हैं. वहीं चुनाव में हमारे मुद्दे होंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी बीजेपी की सरकार अच्छे बहुमत के साथ बनेगी.

फोन टैपिंग के आरोप पर... 
अखिलेश यादव की फोन टैपिंग मामले में नितिन गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार कभी किसी के फोन टैप नहीं कराती. इनकम टैक्स के समाजवादी पार्टी के नेताओं पर छापों पर नितिन गडकरी ने कहा कि एजेंसी अपना काम करती है. हमारी सरकार का एजेंसियों से कोई लेना देना नहीं है. हमारी सरकार एजेंसियों के काम में कोई दखल देती नहीं है. 

अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग पर...
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी इस्तीफे की मांग पर गडकरी ने कहा कि किसानों के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. सभी को मिलकर किसानों के हित के लिए काम करना चाहिए और हमारी सरकार ने भी किसानों के लिए कई योजनाएं बनाई है, जिससे किसानों को काफी फायदा हुआ है.

40% महिलाओं को टिकट देने वाले प्रियंका के ऐलान पर...
प्रियंका गांधी के महिलाओं को 40% टिकट देने के ऐलान पर नितिन गडकरी ने कहा कि टिकट देने से कुछ नहीं होगा. महिलाओं के लिए कुछ करने से होगा. हमारी सरकार ने महिलाओं की शादी की आयु 18 से 21 की है और हमारी पार्टी... चाहे कोई भी हो महिलाएं हो, नौजवान हो सभी लोगों को चुनावी मैदान में उतारती है. 

पंजाब में कैप्टन से गठबंधन के मुद्दे पर...
अमरिंदर सिंह के साथ गठबंधन के मुद्दे पर नितिन गडकरी ने कहा कि राजनीति में कोई किसी का स्थाई मित्र और कोई दुश्मन नहीं होता है. पंजाब के हित के लिए, वहां के लोगों के लिए हमने मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है, जिसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें