scorecardresearch
 

UP Election: हेलीकॉप्टर नहीं भर सका उड़ान, जानिए ओवैसी ने वीडियो जारी कर क्यों मांगी माफी?

UP Assembly Election: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को सहारनपुर देहात और देवबंद में चुनावी सभा को संबोधित करना था. लेकिन उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान नहीं भरी. लिहाजा उन्होंने रविवार को होने वाली सभा को रद्द कर दिया.

X
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो) असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 10 फरवरी को होगा सभा का आयोजन
  • ओवैसी ने आज होने वाली सभा रद्द की

UP Assembly Election: यूपी में पहले चरण के लिए 58 सीटों पर मतदान होना है. लिहाजा वोटिंग 10 फरवरी को होनी है. कुल 7 चरणों में मतदान के बाद 10 फरवरी को चुनावी परिणाम जारी होंगे. इसके लिए प्रचार-प्रसार का दौर जारी है. इसी क्रम में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की रविवार को सहारनपुर देहात और देवबंद में चुनावी सभा थी. लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर नहीं उड़ सका.

बता दें कि AIMIM नेता ओवैसी को आज सहारनपुर देहात और देवबंद में चुनावी सभा को संबोधित करना था, लेकिन मौसम खराब था, लिहाजा दिल्ली से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. इसके बाद उन्होंने वीडियो मैसेज जारी कर अपने समर्थकों से माफी मांगी. बता दें कि अब 11 फ़रवरी को सभा का आय़ोजन किया जाएगा.

 

बता दें कि हाल ही में ओवैसी पर मेरठ में टोल प्लाजा के पास हमला हुआ था. इसके बाद उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीरता बरती जा रही है. वहीं चुनाव आयोग ने भी उन पर हुए हमले के बाद संज्ञान लेते हुए कहा कि स्टार प्रचारकों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकारें पर्याप्त इंतजाम करें. इसके लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति की जाए, जो कि सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम की निगरानी कर सके.

शनिवार को छपरौली में हुई चुनावी सभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैं मरने से नहीं डरता. मुझ पर हमला इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं. उन्होंने कहा कि अगर एक ओवैसी मर जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें