scorecardresearch
 

तमिलनाडु: राहुल का पीएम मोदी पर तंज, लोगों से कहा- मैं 'मन की बात' करने नहीं आया हूं

राहुल गांधी ने लोगों से कहा, मैं यहां आपको ये बताने नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है. मैं आपसे अपने मन की बात करने भी नहीं आया हूं. मैं यहां आप लोगों को सुनने आया हूं. आप लोगों की परेशानियां सुनने आया हूं और उन परेशानियों का हल निकालने के कोशिश करने के लिए आया हूं. 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर तंज कसा है. (फाइल फोटो) राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर तंज कसा है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कसा तंज
  • गैस और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी किया था ट्वीट
  • तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं राहुल गांधी

विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़े तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी पीएम मोदी पर एक के बाद एक लगातार शब्दों के बाण चला रहे हैं. तमिलनाडु में अपने दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया.

इरोड में अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने लोगों से कहा, ''मैं यहां आपको ये बताने नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है. मैं आपसे अपने मन की बात करने भी नहीं आया हूं. मैं यहां आप लोगों को सुनने आया हूं. आप लोगों की परेशानियां सुनने आया हूं और उन परेशानियों का हल निकालने के कोशिश करने के लिए आया हूं.'' 

राहुल गांधी ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि, ''किसानों की परेशानियों को सुनने, समझने की बजाए मौजूदा सरकार उन्हें आतंकवादी कहती है. इन ताकतों से हम मिलकर लड़ेंगे.'' इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार को महंगाई के मोर्चे पर घेरा था. उन्होंने लिखा था, '' मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त.'' राहुल ने ट्विटर पर एक अखबार का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था, जिसमें  तेल और गैस की बढ़ती कीमतों के बारे में बताया गया था.

बता दें कि राहुल गांधी 23 जनवरी 2021 को तमिलनाडु पहुंचे हैं. वह तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं. तमिलनाडु में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राहुल गांधी पार्टी के प्रचार में जुट गए हैं. शनिवार को उन्होंने एमएसएमई सेक्टर से जुड़े लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा था कि यूपीए की सरकार आने पर मौजूदा जीएसटी नियमों में बदलाव किए जाएंगे.

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें