scorecardresearch
 

BJP सांसद हेमा मालिनी के नखरे, छोटी गाड़ी में बैठने से किया इनकार, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को जनसेवक बताते हैं लेकिन उनकी पार्टी के सांसद नाजो-नखरों से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का है, जिनका एक वीडियो यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है.

Hema Malini Hema Malini

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को जनसेवक बताते हैं लेकिन उनकी पार्टी के सांसद नाजो-नखरों से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का है, जिनका नखरों वाला एक वीडियो यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है.

दरअसल हेमा मालिनी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के करनाल पहुंची थीं. लेकिन हेलीकॉप्टर से उतरने के साथ ही उन्होंने जो नखरे दिखाए, उसकी सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है.

हेमा मालिनी हेलीकॉप्टर से करनाल में उतरीं. रैलीस्थल पर जाने के लिए एक 'सेडान' कार का इंतजाम किया गया था, लेकिन 'ड्रीम गर्ल' को वह कार छोटी लगी.  उन्होंने छोटी गाड़ी में बैठने से इनकार कर दिया और बड़ी गाड़ी की मांग की. उन्होंने कहा, 'जीप वीप नहीं है क्या? इसमें मुझे नहीं जाना है.'


 

इसके बाद उन्हें एसयूवी गाड़ी फॉर्च्यूनर दी गई. आगे की सीट पर बैठने के बाद वह तुरंत बाहर आईं और एक सहयोगी को आदेशात्मक लहजे में कहा, 'ये सीट पीछे करो.' सीट पीछे होने के बाद वह कार में बैठीं और स्थानीय नेताओं से कहा कि उन्हें सीधा रैली के मंच पर ले जाया जाए और इस बीच वह कोई रोड शो नहीं करेंगी. उनके शब्द थे, 'नो रोड शो. सीधा आप स्टेज पर ले जाएंगे, वरना मैं वापस आ जाऊंगी, अगर आप इधर-उधर ले जाएंगे.'

हेमा मालिनी की ये सारी हरकतें वीडियो बना रहे एक शख्स के कैमरे में कैद हो रही थीं, लेकिन ड्रीम गर्ल को शायद ही इसका अंदाजा था.

 

इतना ही नहीं, रैली के दौरान हेमा मालिनी जिस बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने आई थीं उनके नाम को ही दो बार गलत ले बैठीं. हेमा करनाल में बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के पक्ष में वोट मांगने आई थीं और जनसभा में संबोधन के दौरान हेमा मालिनी ने उनको मोहन लाल खटारे नाम से संबोधित किया.


 

देखें ड्रीम गर्ल के नखरे वाला वीडियो

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें