scorecardresearch
 

सोनिया की तबीयत खराब, उनकी जगह मुंबई रैली को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

आज रैलियों का रविवार है. बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अलग-अलग जगहों पर लोगों को संबोधित करेंगे.

Narendra Modi-Sonia Gandhi Narendra Modi-Sonia Gandhi

आज रैलियों का रविवार है. बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अलग-अलग जगहों पर लोगों को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज महाराष्ट्र में तीन रैलियां करने वाली थीं लेकिन ऐन मौके पर उनकी तबीयत खराब हो गई. अब वह इन रैलियों को संबोधित नहीं करेंगी. उनकी जगह राहुल गांधी मुंबई रैली को संबोधित करेंगे. एनसीपी अध्यक्ष भी इस रैली में मौजूद रहेंगे. जबकि नंदुरबार और धुले की रैली को सोनिया गांधी की जगह क्रमशः गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर संबोधित करेंगे. ये तीनों रैलियां अपने तय समय पर ही आयोजित होंगी.

नरेंद्र मोदी आज चार जगहों पर रैली करेंगे. छत्तीसगढ़ के सरगुजा, बिलासपुर और दुर्ग में चुनावी सभा के बाद वह महाराष्ट्र के जलगांव में भी रैली करेंगे. पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अपनी मां के लिए रायबरेली से चुनाव प्रचार करने की खबर थी. लेकिन सोनिया की जगह मुंबई रैली को संबोधित करने की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई, लिहाजा रायबरेली रैली को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. यहां अब रैली 23 या 27 अप्रैल को हो सकती है. रायबरेली से थोड़ी ही दूर पर राहुल की संसदीय सीट अमेठी पर AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे हैं. वह पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के लिए वोट मांग रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें