scorecardresearch
 

मोदी ने तिरुपति में भगवान वेंकटेश्‍वर मंदिर में पूजा की

प्रधानमंत्री पद के बीजेपी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तिरुपति के प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्‍वर मंदिर में पूजा अर्चना की.

नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री पद के बीजेपी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तिरुपति के प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्‍वर मंदिर में पूजा अर्चना की.

मोदी, तेदेपा अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के साथ सुबह पूजा अर्चना करने तिरुपति मंदिर पहुंचे. जनसेना के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री चिरंजीवी के भाई तथा अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण भी दोनों नेताओं के साथ मंदिर पहुंचे. मंदिर सूत्रों ने बताया कि वे लोग करीब 20 मिनट तक मंदिर में रहे.

मंदिर से रवाना होने से पूर्व मंदिर के पुजारियों ने वैदिक मंत्रोच्‍चार के साथ मोदी को आशीर्वाद दिया. तिरुपति मंदिर में पूजा के बाद तीनों ने यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर श्री कलाहस्ती में भगवान शिव की अराधना की, जिन्हें वायुलिंगेश्‍वर के नाम से जाना जाता है.

बाद में वे मदनपल्ली में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने उनकी यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे. क्षेत्र के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करते हुए मोदी ने बीती रात नायडू और पवन के साथ यहां एक जनसभा को संबोधित किया.

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि देशभर में महीने भर के प्रचार अभियान के दौरान मोदी काशी में भगवान विश्‍वनाथ और पुरी में भगवान जगन्‍नाथ मंदिर भी गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें