scorecardresearch
 

हिमाचल में चुनाव जीते सलमान के बहन के ससुर, इस साल हुए थे BJP में शामिल

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत गए हैं. वो बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ रहे थे. अनिल पहले कांग्रेस में थे. इसी साल वो भाजपा में शामिल हुए थे.

आयुष शर्मा, अनिल शर्मा आयुष शर्मा, अनिल शर्मा

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत गए हैं. वो भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रहे थे. अनिल पहले कांग्रेस में थे. इसी साल वो भाजपा में शामिल हुए थे.

अनिल, वीरभद्र सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे. उनके पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम हैं. कांग्रेस छोड़ने के कारणों को बताते हुए उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने उनके परिवार को नजरअंदाज किया है. वो कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे थे.

गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर बॉलीवुड सिलेब्स ने ऐसे दी बधाई

अनिल के बेटे आयुष से अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी. 30 मार्च 2017 को अर्पिता ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अहिल है. आपको बता दें कि सलमान खान, आयुष को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म का नाम 'लवरात्रि' है. फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश अभी चल रही है. इसे अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे.

आयुष कई सालों से बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. अर्पिता ने एक इटंरव्यू में बताया था कि चूंकि आयुष अभी बॉलीवुड में जाने की तैयारी कर रहे हैं इसलिए उनके ससुर ने घर चलाने के लिए एक बजट सेट कर रखा है.

सलमान को सुशांत राजपूत पर आया गुस्सा, वजह थी सूरज पंचोली

बॉलीवुड सिलेब्स ऐसे दे रहे हैं बधाई:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नतीजों की तस्वीर लगभग साफ हो चुकी है. दोनों ही जगह बीजेपी जीत की ओर बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज बीजेपी को बधाई दे रहे हैं. पढ़ें, कुछ ट्वीट्स.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें