scorecardresearch
 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछे ये पांच सवाल

दिल्ली चुनाव में जिस तरह बीजेपी आम आदमी पार्टी से पांच सवाल हर रोज पूछती थी, उसी तर्ज पर गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पांच साल पूछे. इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राहुल गांधी से पांच-पांच सवाल पूछे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को घेरने के लिए दिल्ली वाली रणनीति अपनाई है. दिल्ली चुनाव में जिस तरह बीजेपी आम आदमी पार्टी से पांच सवाल हर रोज पूछती थी, उसी तर्ज पर गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पांच साल पूछेगी. इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राहुल गांधी से पांच-पांच सवाल पूछे हैं.

अमित शाह के राहुल से पूछे ये सवाल

1. नर्मदा योजना को केंद्र की कांग्रेस सरकार ने लटकाकर क्यों रखा?

2. कांग्रेस सरकार ने नर्मदा डैम के दरवाजे लगाने और बंद करने की मंजूरी क्यों नहीं दी?

3. कांग्रेसी सरकारों ने कच्छ को रेगिस्तान की स्पेशल ग्रांट क्यों नहीं दी?

4. गुजरात की राजधानी गांधीनगर को केंद्र की यूपीए सरकार का ग्रांट क्यों नहीं मिला?

5. गुजरात को क्रूड ऑयल की रॉयल्टी ग्रांट देने में कांग्रेस ने वर्षों तक अन्याय क्यों किया?

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी पूछे सवाल

क्या मनमोहन सिंह यूपीए सरकार के 10 सालों में हुए भ्रष्टाचार के लिए मांफी मांगेंगे? भारत में कारोबार को आसान बनाने के लिए मनमोहन सिंह ने कोई प्रयास क्यों नहीं किया? यूपीए सरकार में कालाधन का एक भी पैसा क्यों वापस नहीं आया, अगर आया है तो उसका हिसाब देेंगे. इसके अलावा 125 करोड़ देशवासियों से अपने कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के लिए मांफी क्यों नहीं मांगा.

बता दें कि गुजरात में पिछले पांच विधानसभा चुनाव से लगातार बीजेपी जीतकर सत्ता पर विराजमान होती आ रही है. बीजेपी ने छठी बार जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पर नजर लगाए हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×