scorecardresearch
 

Goa Election 2022: चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, विधायक लोबो का मंत्री पद से इस्तीफा

Goa Assembly Election 2022: लोबो पार्टी से नाराज चल रहे थे. उन्होंने आरोप  लगाया कि पार्टी अपनी विरासत को भूल गई है. इतना ही नहीं उनके समर्थकों की भी लगातार अनदेखी की जा रही थी.

X
विधायक लोबो ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया. विधायक लोबो ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विधायक पद से भी इस्तीफा देने की बात कही
  • उम्मीद जताई, 'जनता मेरे फैसले का सम्मान करेगी'

Goa Election: गोवा में चुनावी उठापटक शुरू हो चुकी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुनाव से पहले झटका लगा है. दरअसल, मंत्री व विधायक माइकल लोबो (Michael Lobo) ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने गोवा के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उम्मीद है कलंगुट निर्वाचन क्षेत्र के लोग मेरे फैसले का सम्मान करेंगे.

दरअसल लोबो पार्टी से नाराज चल रहे थे. उन्होंने आरोप  लगाया कि पार्टी अपनी विरासत को भूल गई है. इतना ही नहीं उनके समर्थकों की भी लगातार अनदेखी की जा रही थी. उन्होंने कहा कि मैं अन्य राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रहा हूं.

लोबो ने कहा कि जिस तरह से हमें पार्टी में देखा जाता है, उससे मैं तो परेशान था ही, मेरे साथ पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों में भी भारी रोष व्याप्त था. उन्होंने कहा कि मैं विधायक पद से भी इस्तीफा दूंगा. आगे क्या कदम उठाना है, इस बारे में फैसला लूंगा.

लोबो ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि पार्टी को कार्यकर्ताओं की बिल्कुल भी फिक्र नहीं है. लोग इस बारे में लगातार शिकायत कर रहे थे. मेरे पास भी ऐसी शिकायतें आई थीं. इससे मैं दुखी था. क्योंकि कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही थी. उन्होंने उम्मीद जताई कि कलंगट विधान सभा क्षेत्र की जनता मेरे फैसले का सम्मान करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें