scorecardresearch
 

रेप पर बोले गोवा के मंत्री- रेपिस्टों को जनता के सामने मिले फांसी

माइकल लोबो ने कहा कि एक महिला के साथ चाकू या बंदूक की नोंक पर रेप करना और फिर उसे जिंदा जला देना, कुछ ऐसा है कि जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. कानून को इसे माफ नहीं करना चाहिए. जनता के समने दोषियों को फांसी देने की शुरुआत होनी चाहिए.

गोवा के मंत्री माइकल लोबो (फाइल फोटो) गोवा के मंत्री माइकल लोबो (फाइल फोटो)

  • उन्नाव रेप केस को लेकर राजनीति हुई तेज
  • पूरे देश में नजर आ रहा है लोगों का गुस्सा

गोवा के मंत्री माइकल लोबो ने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर कहा है कि रेपिस्टों को जनता के सामने फांसी देनी चाहिए. माइकल लोबो ने कहा कि एक महिला के साथ चाकू या बंदूक की नोंक पर रेप करना और फिर उसे जिंदा जला देना, कुछ ऐसा है कि जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. कानून को इसे माफ नहीं करना चाहिए. जनता के सामने दोषियों को फांसी देने की शुरुआत होनी चाहिए.

प्रियंका बोलीं- दोषियों का बीजेपी से संबंध

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा, परिजनों ने उन्हें बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर रेप पीड़िता के पिता से मारपीट भी की. कांग्रेस महासचिव ने कहा, बीते एक साल से पीड़िता और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा था. मैंने यह भी सुना है कि दोषियों का बीजेपी से संबंध है. राज्य में अपराधियों में कोई डर नहीं है.

मायावती ने बोला बीजेपी सरकार पर हमला

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में खास कर बीजेपी सरकार के दौरान महिलाएं सुरक्षित नहीं महसूस कर रहीं. यूपी में ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब महिलाओं के खिलाफ अपराध का कोई केस न हो. जब तक राज्य सरकार समय तय कर एक्शन लेना नहीं शुरू करेगी, ऐसी घटनाएं थमने वाली नहीं हैं.

कांग्रेस नेता रंजीत रंजन बोलीं- जेल में बंद सभी बलात्कारियों को फांसी हो

उन्नाव गैंगरेप केस को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने कहा कि जेल में बंद सभी बलात्कारियों को बाहर लाना चाहिए और सड़कों पर फांसी लगा देनी चाहिए. यह कदम लोगों को एक संदेश देगा कि अगर फिर ऐसी चीजें हुईं तो उनका हाल भी ऐसा ही होगा.

वृंदा करात बोलीं- दो बार हुई इस लड़की की हत्या

उन्नाव रेप पीड़िता के बारे में आजतक से बातचीत के दौरान वृंदा करात ने कहा कि इस लड़की की हत्या दो बार की गई. पहली बार उन हैवानों द्वारा दूसरी बार सत्ता और पुलिस द्वारा, उसकी सुरक्षा जिनकी जिम्मेदारी थी. जब तक इस देश में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए राजनीतिक इच्छाशक्ति नहीं होगी, तब तक कुछ भी नहीं बदलने वाला है.

सीएम योगी बोले- जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्नाव की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, अत्यंत दुखद है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. सभी आरोपी पकड़े जा चुके हैं. सरकार उन्हें जल्द से जल्द सजा दिलवाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें