scorecardresearch
 

गोवा की पणजी सीट को लेकर गरमाया विवाद, TMC बोली- बीजेपी कर रही मनोहर पर्रिकर का अपमान

गोवा चुनाव में पणजी सीट को लेकर विवाद चल रहा है. मनोहर पर्रिकर के बेटे पहले ही निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीएमसी ने इसे बड़ा राजनीति मुद्दा बना दिया है.

X
पिता मनोहर की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे उत्पल पर्रिकर पिता मनोहर की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे उत्पल पर्रिकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पणजी से बीजेपी ने अतनासियो मोंटेसेरेट को मौका दिया
  • पिता की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे उत्पल

गोवा चुनाव में बीजेपी और उत्पल पर्रिकर के बीच चल रहा विवाद अब बढ़ता जा रहा है. मनोहर पर्रिकर के बेटे ने बीजेपी से पहले ही इस्तीफा दे दिया है और पणजी से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं. लेकिन दूसरे दलों के लिए बीजेपी की ये अंदरूनी लड़ाई अब बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है. इसी कड़ी में टीएमसी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा दिया है.

कहा गया है कि बीजेपी पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर का सम्मान नहीं कर रही है. ये भी दावा कर दिया गया है कि बीजेपी ने मनोहर पर्रिकर की लैगेसी को आगे बढ़ाने के लिए एक अपराधी का साथ लिया है. पार्टी के मुताबिक बीजेपी गोवा और मनोहर पर्रिकर का अपमान कर रही है. टीएमसी की माने तो इस चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं करना चाहिए और जनता को काफी सोच-समझकर निर्णय लेने की जरूरत है.

अब जानकारी के लिए बता दें कि कल ही उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उनकी बात नहीं मानी. वे पणजी से चुनाव लड़ना चाहते थे, उन्होंने इच्छा भी जाहिर की थी, लेकिन उनकी बात को तवज्जो नहीं दी गई. मीडिया से बात करते हुए उत्पल ने कहा कि वे अपने पिता की तरफ सिद्धांतों पर अडिग रहेंगे. वे उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं करने वाले हैं. ऐसे में अब वे पणजी से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 

वहीं बीजेपी की मानें तो उनकी तरफ से उत्पल को दो सीटों का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने पार्टी की बात नहीं मानी. अभी बीजेपी ने पणजी से मौजूदा विधायक अतनासियो मोंटेसेरेट को दोबारा मौका दिया है. मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद से वे इस सीट को संभाल रहे हैं. ऐसे में फिर उन्हीं पर बीजेपी ने अपना दांव खेला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें