scorecardresearch
 

Samastipur: नित्यानंद बोले- गरीब का बेटा पीएम बनता है तो गरीबों का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है

समस्तीपुर में दूसरे चरण के मतदान के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे वैसे ही गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं. नित्यानंद राय ने बुधवार को कई जगहों पर जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया.

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया (फोटो आजतक) गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम किया
  • कई जगहों पर जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया

समस्तीपुर में दूसरे चरण के मतदान के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे वैसे ही गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम शुरू कर दिए है. नित्यानंद राय ने बुधवार को कई जगहों पर जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया. 
 
उन्होंने पीएम मोदी के जीवनी को याद दिलाते हुए कहा कि इस देश मे पहली बार पिछड़ा, अति पिछड़ा और गरीब का बेटा जिसकी मां दूसरों के घर में बर्तन धोने का काम करती थी. देश के पीएम के पिता चाय बेचते थे. वैसे गरीब का बेटा देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश के गरीबों का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

जनसंवाद में लालू-राबड़ी के शासन का नाम लिए बिना नित्यानंद राय ने कहा कि पहले के राज्य में बिजली उसी के घर में जाती थी जिसकी पैरवी हुआ करती थी. आपके घर के ऊपर से बिजली का तार चला जाएगा लेकिन आपको बिजली नहीं मिलेगी. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर घर में बिजली होगी तो अब हर घर में बिजली आ गई है. कैसे पढ़ेंगे बच्चे इस तरह की बात पहले हुआ करती थी. 

पैरवी से मिलती थी बिजली 

गृह राज्य मंत्री ने कहा कि इस देश को वरदान मिला हुआ है. देश को जब-जब जरूरत पड़ती है तो एक महापुरुष को जन्म दे देती है. जैसे ही नरेंद्र मोदी पीएम बने वैसे ही गरीबों के लिए कल्याण योजना चलने लगीं. कोरोना काल मे कोई भूखा न मरे किसी मां को चंदा मामा की लोरिया सुना कर अपने बच्चों को भूखा न सुलाना पड़े इसके लिए हर गरीब के घर मे अनाज भेज देना है. 

नित्यानंद राय ने किया तेजस्वी पर पलटवार 

नित्यानंद राय ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि सारी पार्टी के नेताओं ने अगर चिंता की है तो सिर्फ अपने परिवार की चिंता की. कोई पद संभालना चाहा तो अपने परिवार का संभालना चाहा लेकिन गरीबों की चिंता किसी ने नहीं की. उन्होंने कहा कि ये चुनावी जनसंवाद है सबसे बड़ी बात है कि हम जो मतदान करते है उसका जो परिणाम आएगा. उसका क्या-क्या असर समाज देश और राज्य के साथ आपकी की सुरक्षा पड़ने वाला है.

देखें: आजतक LIVE TV

प्रथम चरण के चुनाव में एनडीए के पक्ष में मतदाताओं ने वोट किया 
नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में एनडीए बहुत मजबूत स्थिति में रहेगी. आज जो चुनाव हुए हैं उसमे कुछ सीटों को छोड़ कर जीतने सीटों पर चुनाव हुए. उसमें दो तिहाई से भी ज्यादा सीटें एनडीए के झोली में आएंगी. मतदाताओं ने एनडीए के पक्ष में मतदान किया है उनको बहुत-बहुत धन्यवाद. जिन-जिन सीटों पर प्रथम चरण में चुनाव हुए हैं. उसमें दो तिहाई से ज्यादा सीटें एनडीए जीतेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें