scorecardresearch
 

Saran: सब डिवीजन के गेट पर जमा हुए सैकड़ों समर्थक, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

बिहार में दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन शुरू हो गए हैं. प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र से नामांकन भरने में जुट गए हैं. लेकिन कोरोना काल में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. ताजा मामला मांझी विधानसभा क्षेत्र का है. जहां दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया.

कोरोना गाइडलाइन का उड़ी धज्जियां (फोटो आजतक) कोरोना गाइडलाइन का उड़ी धज्जियां (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना काल में नहीं किया जा रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
  • मांझी विधानसभा से दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया
  • कोरोना गाइडलाइन का जमकर हुआ उल्लंघन

बिहार में दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन शुरू हो गए हैं. प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र से नामांकन भरने में जुट गए हैं. लेकिन कोरोना काल में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. ताजा मामला मांझी विधानसभा क्षेत्र का है. जहां दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके समर्थक जमकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए.

कांग्रेस विधायक का टिकट कटा

आज मांझी विधानसभा क्षेत्र के दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. पहला नामांकन महागठबंधन के उम्मीदवार सीपीआई एम के सतेंद्र यादव और दूसरा नामांकन जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने किया. नामांकन दाखिल करने के बाद दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने जीत के दावे किए.

मांझी विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा कांग्रेस विधायक का टिकट काटकर यह सीट सीपीआई एम के खाते में दे दी गई. उसके उम्मीदवार सतेंद्र यादव ने कहा कि जनता बदलाव के मूड में है. तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. नीतीश सरकार रोजगार, शिक्षा, कानून व्यवस्था सहित तमाम मुद्दों पर फेल है.

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं जेडीयू ने पूर्व मंत्री गौतम सिंह का टिकट काटकर जेडीयू की जिलाध्यक्ष माधवी सिंह को उम्मीदवार बनाया है. उनका दावा है कि जनता अब दोबारा 2005 के पहले वाला बिहार नहीं चाहती है. नीतिश कुमार ने जंगल राज से बिहार को निकालकर मंगल राज की तरफ लाने का काम किया है. इसलिए जनता उनको विजय की माला अवश्य पहनाएगी.

सब डिवीजन के गेट पर जमा रहे सैकड़ों समर्थकों

नामांकन के दौरान दोनों उम्मीदवारों के सैकड़ों समर्थक सब डिवीजन के गेट पर जमा रहे. इस दौरान कोविड- 19 की गाइडलाइंस का उल्लंघन होता दिखाई दिया. समर्थकों ने सैकड़ों की संख्या में जमा होकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं. इसके साथ ही नामांकन के बाद प्रत्याशी के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें