scorecardresearch
 

तेजस्वी के लिए बोले कीर्ति आजाद- अच्छी सोच वाला क्यों नहीं चला सकता बिहार

कीर्ति आजाद इतने पर ही नहीं रुके बल्कि नीतीश सरकार को फ्लॉप बताते हुए कहा कि बिहार में कुछ नहीं बेरोजगारी चरम पर, अपराध की कोई सीमा नहीं पुलिस प्रशासन पर सरकार का लगाम नहीं है. लेकिन तेजस्वी ने निर्णय लिया कि पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी.

अपनी पहली चुनावी सभा में बेनीपुर पहुंचे कीर्ति आजाद. अपनी पहली चुनावी सभा में बेनीपुर पहुंचे कीर्ति आजाद.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कीर्ति आजाद ने संभाला कांग्रेस की तरफ से मोर्चा
  • अपनी पहली चुनावी सभा में बेनीपुर पहुंचे कीर्ति आजाद
  • कीर्ति आजाद ने बिहार सरकार पर निशाना साधा

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने अपनी पहली चुनावी सभा दरभंगा के बेनीपुर विधानसभा में की. जहां उन्होंने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. साथ ही विरोधियों को भी तेजस्वी यादव के पढ़ाई पर सवाल उठाने वाले को जवाब दिया. कीर्ति आजाद ने कहा कि जब एक चायवाला देश चला सकता है तो भला एक अच्छी सोच वाला युवा क्यों नहीं बिहार चला सकता है .

कीर्ति आजाद इतने पर ही नहीं रुके बल्कि नीतीश सरकार को फ्लॉप बताते हुए कहा कि बिहार में कुछ नहीं बेरोजगारी चरम पर, अपराध की कोई सीमा नहीं पुलिस प्रशासन पर सरकार का लगाम नहीं है. लेकिन तेजस्वी ने निर्णय लिया कि पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी. यह बताता है कि तेजस्वी की सरकार में बिहार तरक्की करेगा.

कीर्ति आजाद ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में रोज लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं. बिहार में हर दूसरा व्यक्ति यहां बेरोजगार है . भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में तीन-तीन नए पुल बह गए, जिसका उद्घाटन खुद सीएम नीतीश कुमार ने किया था. LJP के साथ छोड़ने पर उन्होंने कहा कि जो अपने साथी को छोड़ दे वह किसी का नहीं हो सकता है.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें