scorecardresearch
 

नीतीश कुमार का बड़ा बयान- कुछ लोग कर रहे हैं दुष्प्रचार, कोई किसी को देश से नहीं निकाल सकता

नीतीश कुमार ने कहा कि कौन दुष्प्रचार करता रहता है. कौन किसको देश से बाहर निकालेगा. इस देश में किसी में दम नहीं है कि लोगों को बाहर कर दे. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने समाज में एकजुटता का माहौल पैदा किया.

X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फोटो- PTI) बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फोटो- PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीतीश ने किशनगंज में रैली को किया संबोधित
  • बिहार के सीएम बोले- कुछ लोग कर रहे दुष्प्रचार
  • कोई किसी को देश से नहीं निकाल सकता: नीतीश

बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले प्रचार चरम पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को किशनगंज में रैली को संबोधित किया. उन्होंने यहां पर बड़ा बयान दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं, कोई किसी को देश से नहीं निकाल सकता. 

नीतीश कुमार ने कहा कि कौन दुष्प्रचार करता रहता है. कौन किसको देश से बाहर निकालेगा. इस देश में किसी में दम नहीं है कि लोगों को बाहर कर दे. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने समाज में एकजुटता का माहौल पैदा किया. कुछ लोग चाहते हैं कि समाज में झगड़ा चलता रहे. लोग भाईचारे के साथ रहेंगे तब ही समाज आगे बढ़ेगा.

नीतीश कुमार का ये बयान ऐसे समय आया है जब उनकी रैली से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए घुसपैठ के मुद्दे को उठाया. सीएम योगी ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर घुसपैठिए को निकाल बाहर करेंगे. 

देखें: आजतक LIVE TV  

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है. बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर घुसपैठिए को निकाल बाहर करेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए के बीजेपी प्रत्याशी तार किशोर को चौथी बार विजयी बनाएं. आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें