scorecardresearch
 

बिहार चुनाव: चुनावी सभा में क्यों बोले सीएम नीतीश कुमार, 'वोट नहीं देना है तो मत देना'!

बिहार के चुनावी घमासान में एक मौका ऐसा आया जब नीतीश कुमार मंच से ही रैली में हंगामा कर रहे लोगों पर बरस पड़े. बुधवार को परसा में हो रही रैली में नीतीश ने लालू जिंदाबाद के नारे लगा रहे लोगों को खरी खोटी सुनाई.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (PTI) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रैली में हंगामा करने वालों पर बरसे नीतीश कुमार
  • वोट नहीं देना हो तो मत दो: नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रैली में हंगामा कर रहे कुछ लोगों पर ही बरस पड़े. नीतीश कुमार ने यहां तक कह दिया कि वोट नहीं देना हो तो मत देना. ये सब बुधवार को बिहार की परसा विधानसभा क्षेत्र में हुआ. 

देखें: आजतक LIVE TV

दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार यहां पर जनता दल (यू) के प्रत्याशी चंद्रिका राय के लिए प्रचार करने आए थे. चंद्रिका राय, लालू प्रसाद यादव के समधी हैं और तेज प्रताप यादव के ससुर हैं. हालांकि, तेज प्रताप और ऐश्वर्या के तलाक का मामला अभी अदालत में है. 

यहां पर रैली के दौरान नीतीश जब संबोधन कर लगे तो उनके सामने ही कुछ लोगों ने ‘लालू जिंदाबाद’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. नीतीश ने इस दौरान कहा, ‘क्या बोल रहो...क्यों अनाप-शनाप बोल रहे हो. यहां पर ये सब हल्ला मत करो...तुमको अगर वोट नहीं देना है तो मत दो.’ 


नीतीश कुमार ने कहा कि अभी चंद्रिका राय के लिए बोल रहे हो, क्या कुछ मालूम है तुम लोगों को...अभी तुम बच्चे हो. रैली में ऐश्वर्या भी मौजूद रहीं और उन्होंने अपने पिता के लिए वोट मांगे. 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कुछ रैलियों के दौरान नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा है, जहां वो संबोधन दे रहे थे और रैली में खड़े लोग उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. 

आपको बता दें कि नीतीश कुमार लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और हर रोज करीब आधा दर्जन से अधिक चुनावी सभाएं कर रहे हैं. परसा विधानसभा सीट पर इस बार चंद्रिका राय फिर से मैदान में हैं. वो यहां के मौजूदा विधायक हैं, लेकिन पिछली बार राजद की सीट से चुनाव जीते थे और इस बार जदयू की ओर से प्रत्याशी हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें