scorecardresearch
 

गिरिराज बोले- UP-हरियाणा की तरह बिहार में भी बने लव जिहाद के खिलाफ कानून

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आजतक से बातचीत में कहा कि वह भी इस बात के पक्षधर हैं कि यूपी और हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनना चाहिए.

X
सीएम नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो-PTI) सीएम नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो-PTI)

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का प्रचार जारी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब लव जिहाद के साथ-साथ जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की वकाल की है, गिरिराज सिंह ने आजतक से बातचीत में कहा कि वह भी इस बात के पक्षधर हैं कि यूपी और हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर एनडीए की सरकार बनती है तो वह निजी तौर पर एनडीए सरकार को लव जिहाद जैसा कानून बनाने के लिए नीतीश सरकार पर दबाव बनाएंगे. गिरिराज सिंह ने लव जिहाद के साथ-साथ जनसंख्या नियंत्रण कानून भी लागू करने की बात कही है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चिराग पासवान को आड़े हाथों लिया और कहा कि वह प्रधानमंत्री के हनुमान बने घूम रहे हैं लेकिन आखिर तेजस्वी और कांग्रेस के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द क्यों नहीं निकल रहा. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि चिराग पासवान, आरजेडी के एजेंडे को ही आगे बढ़ा रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में लालू यादव की विरासत संभालने वाले तेजस्वी को लालू के दौर के जंगलराज की विरासत भी स्वीकार करनी होगी. नहीं हो सकता कि वो अपने पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर नहीं लगाए तो लोग 15 साल की बात नहीं करेंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें