scorecardresearch
 

Bihar: जिसने कराई शराबबंदी उसी का गुणगान कर रहे हैं ये दो 'टुन्‍न' मतदाता

दोनों ने यह भी बताया कि एक दोस्त शराब पीने के मामले में 22 दिन की जेल काट चुका है. जमानत पर बहार है. जेल यात्रा वाले युवक ने तो साफ कहा कि हमारे नेता तो नीतीश कुमार ही हैं.

बिहार में शराबबंदी की पोल खोलते तो युवक बिहार में शराबबंदी की पोल खोलते तो युवक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराबियों ने ही खोली शराबबंदी की पोल
  • कैमरे के सामने पूरी हकीकत बयां की
  • सुबह-सुबह पैग लगा कर टुन्‍न मूड में दिखे

बिहार में बतौर मुख्‍यमंत्री नीतीश सरकार ने शराबबंदी कराई. हालांकि शराबियों को अब भी महंगी ही सही लेकिन शराब मिल रही है. इससे भी खास बात तो ये है कि पीने वालों में कुछ को फ‍िर भी अपने सीएम से कोई गिला शिवका नहीं. वो इतने के बाद भी नीतीश कुमार की जय जयकार ही कर रहे हैं.

दरअसल, 'दी लल्‍लनटॉप' की चुनाव यात्रा जब रोहतास जिले के दीनारा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची तो यहां टीम से दो जिगरी दोस्‍त टकरा गए जो ब्रेकफास्‍ट के तुरंत बाद सुबह-सुबह पैग लगा कर नशे में धुत थे. इन्‍होंने कैमरे के सामने शराबबंदी की पूरी हकीकत बयां की.

इन दोनों ने यह भी बताया कि इनमें से एक शराब पीने के मामले में 22 दिन की जेल काट चुका है. जमानत पर बहार है. जेल यात्रा वाले युवक ने तो साफ कहा कि हमारे नेता तो नीतीश ही हैं. आगे भी टेंशन होगा तो हम पीएंगे ही और फ‍िर से जेल भी जाएंगे.

देखें: आजतक LIVE TV

इन्होंने यह भी कहा कि बिहार को तो नीतीश कुमार ही चला सकते हैं. हमें लालटेन वाली सरकार नहीं चाहिए. हमें तो उजाले वाली सरकार ही चाहिए. देखिये चुनावी यात्रा का ये खास वीडियो..

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें