scorecardresearch
 

ओवैसी का बड़ा ऐलान, कहा- मैं बंगाल का चुनाव भी लड़ूंगा, क्या करेगा कोई

चुनाव नतीजों के बीच आजतक से बातचीत में AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी की जीत का श्रेय सीमांचल की जनता को दिया. ओवैसी ने कहा कि हमारी स्टेट लीडरशिप और हमारी टीम को भी इस जीत का श्रेय जाता है.

X
अपने बेटे के साथ असदुद्दीन ओवैसी
अपने बेटे के साथ असदुद्दीन ओवैसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महागठबंधन के आरोपों पर भी ओवैसी ने दिया जवाब
  • कहा- मैं बंगाल का चुनाव भी लड़ूंगा

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वोटों की गिनती जारी है. चुनाव आयोग के मुताबिक कोरोना संकट की वजह से वोटों की गिनती देर रात तक चलेगी. एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर के बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी  AIMIM ने सीमांचल क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया है. सीमांचल में उनकी पार्टी 4 सीटें जीत चुकी है जबकि एक पर बढ़त बनाए हुए है. इसी बीच ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी बंगाल में भी चुनाव लड़ेगी.

दरअसल, चुनाव नतीजों के बीच आजतक से बातचीत में AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी की जीत का श्रेय सीमांचल की जनता को दिया. ओवैसी ने कहा कि हमारी स्टेट लीडरशिप और हमारी टीम को भी इस जीत का श्रेय जाता है. ओवैसी ने यह भी कहा कि मैं बंगाल का चुनाव भी लड़ूंगा, क्या करेगा कोई. 

महागठबंधन के आरोपों का जवाब देते हुए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर बिहार में उनकी वजह से महागठबंधन को नुकसान हुआ है, तो फिर मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में क्यों हार हुई? वहां तो हमारी पार्टी चुनाव नहीं लड़ रही थी.

उन्होंने कहा कि अब नाच न जाने तो आंगन टेढ़ा, कर्नाटक की दो सीट हार गए तो वहां मैं गया था. मध्‍य प्रदेश में हार गए तो क्‍या वहां मेरी पार्टी लड़ी. गुजरात में हार गए तो मैं गया था क्‍या? इन लोगों का एक गुरूर है कि तुम कैसे हो गए हमारे सामने. यही तो जम्‍हूरियत की खूबसूरती है कि हमने उन लोगों की आवाज बनने की कोशिश की जिन्‍हें वह दबा रहे थे.

देखें: आजतक LIVE TV 

बिहार चुनाव में किंगमेकर की भूमिका बनने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी सब्र रखना जरूरी है. हमारा हाल तो रजिया जैसी है जो गुंडों में फंस गई है क्योंकि एक कहता है कि हम एंटी नेशनल हैं और एक कहता है हमारा वोट काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें क्या क्या नहीं कहा गया, बी टीम तक बताया गया. लेकिन मैं बंगाल में भी चुनाव लड़ूंगा.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें