scorecardresearch
 

ब‍िहार चुनाव में रंग भरने के ल‍िए आजतक ने डायल क‍िया 'हेलो कौन'

हेलो कौन गाने के जरिए आजतक ने लोगों को बताया है कि बिहार के स्थानीय मुद्दों, मतदाताओं की चिंता, घोषणापत्र, वादों और दावों की जानकारी के लिए वे आजतक चैनल से लगातार जुड़े रहें.

बिहार चुनाव पर आजतक की खास पेशकश 'हेलो कौन' बिहार चुनाव पर आजतक की खास पेशकश 'हेलो कौन'
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'हेलो कौन' से बिहार में धूम मचाएगा आजतक
  • बिहार चुनाव पर आजतक की खास पेशकश

हेलो कौन...हम बोल रहे हैं? भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने को बिहार चुनाव में भारत का नंबर वन न्यूज चैनल आजतक एक नए अंदाज में लेकर आया है. इस भोजपुरी गाने के तड़क-भड़क का रोमांच अब आप बिहार इलेक्शन में भी महसूस कर सकेंगे.  

देश के नंबर वन न्यूज चैनल आजतक ने 'हेलो कौन' गाने की तर्ज पर बिहार चुनाव के लिए एक धमाकेदार गाना तैयार किया है. बिहार का टच, भोजपुरी अंदाज और चुनावी टोन लिए ये गाना दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने को तैयार है. 

इस गाने के बोल को आजतक की क्रिएटिव टीम ने लिखे हैं और इसे गाया है जाने माने भोजपुरी गायक रितेश पांडेय ने. रितेश पांडेय ने ही ओरिजिनल 'हेलो कौन' गीत को लिखा, गाया और इस पर परफॉर्म किया है.   
 
बिहार का चुनाव अपने सियासी तापमान की वजह से भारत भर में लोगों को आकर्षित करता है. इस साल भी बिहार चुनाव पर लाखों लोगों की निगाह है. 

'हेलो कौन' गाने के लॉन्च के साथ ही आजतक बिहार के लोगों के दिल और दिमाग में उतरना चाहता है और उन्हें आने वाले चुनाव के बारे में रूबरू कराना चाहता है. इस गाने के जरिए से आजतक ने लोगों को बताया है कि बिहार के स्थानीय मुद्दों, मतदाताओं की चिंता, घोषणापत्र, वादों और दावों की जानकारी के लिए वे आजतक चैनल से लगातार जुड़े रहें.

आजतक लगभग 20 सालों से भारत का नंबर वन हिन्दी न्यूज चैनल है. जब चुनाव कवरेज की बात आती है तो आजतक अपने तमाम संसाधनों के साथ सबसे आगे, सबसे पहले नजर आता है. चाहे वो राष्ट्रीय चुनाव हो या फिर राज्य का इलेक्शन, दर्शकों तक नए अंदाज में खबरें पहुंचाने में आजतक न्यूज इंडस्ट्री का किंग रहा है. 

चाहे चुनाव के आंकड़ों को समझाने के लिए झमाझम रूप से विश्व स्तर का ग्राफिक्स हो या फिर चुनाव स्टूडियो के रूप में भारत का पहला पॉप अप स्टूडियो हो इस चैनल ने हमेशा से बनी बनाई धारणाओं को तोड़ा और दर्शकों टीवी देखने का नया और ताजा एहसास दिया.   

चुनाव कवरेज के मनोरंजक और नए तरीके के साथ ग्राउंड से सटीक और विश्वस्त सूचनाओं के दम पर चैनल ने हमेशा से चुनावी कवरेज में सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल किए. यह गाना इस सिलसिले की ओर हमारी एक कोशिश है, ताकि हम बिहार के लोगों तक एक नए अंदाज में पहुंच सकें. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें