scorecardresearch
 

22 फरवरी को PM मोदी तो 18 फरवरी को अमित शाह का बंगाल दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को हुगली में रैली को संबोधित करेंगे. वह मेट्रो प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को बीजेपी की पांचवी परिवर्तन यात्रा को काकद्वीप में हरी झंडी दिखाएंगे.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BJP की पांचवी रथयात्रा को रवाना करेंगे अमित शाह
  • 22 फरवरी को रैली को संबोधित करेंगे PM नरेंद्र मोदी

पश्चिम बंगाल के रण में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह उतरने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को हुगली में रैली को संबोधित करेंगे. वह मेट्रो प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को बीजेपी की पांचवी परिवर्तन यात्रा को काकद्वीप में हरी झंडी दिखाएंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप से भाजपा की पांचवी परिवर्तन रथयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इससे पहले 11 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तरी बंगाल के कूचबिहार से चौथी परिवर्तन रथ यात्रा को रवाना किया था. 

बीजेपी ने अपनी रथयात्रा की शुरुआत 6 फरवरी को नादिया जिले के नबद्वीप से की थी. इसके बाद 9 फरवरी को दूसरी रथयात्रा बीरभूम जिले के तारापीठ से और तीसरी रथयात्रा झाड़ग्राम से रवाना की गई थी. इन तीनों रथयात्रा को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाई थी.

ये है गृह मंत्री अमित शाह का प्रोग्राम
गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को भारत सेवाश्रम संघ जाएंगे, इस हिंदू धर्मार्थ संगठन की स्थापना आचार्य स्वामी प्रणवानंद महाराज ने की थी. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह गंगासागर में कपिल मुनि आश्रम भी जा सकते हैं. वह गंगासागर में एक प्रवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन करेंगे. परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद गृह मंत्री अमित शाह बीबीडी बाग से स्वतंत्रता सेनानी बाइक यात्रा को भी हरी झंडी दिखाएंगे. 

ये है पीएम नरेंद्र मोदी का प्रोग्राम
वहीं, 22 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुगली के डनलप मैदान में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वह दक्षिणेश्वर मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें