scorecardresearch
 

बंगालः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- अबकी बार 200 पार, सरकार बनाएंगे हम

बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में दिलीप घोष ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व लगातार जमीनी स्थिति का आकलन कर रहा है और हमें बता रहा है कि हम कहां बेहतर कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल का दौरा कर चुके हैं.

बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष (फाइल-पीटीआई) बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'केंद्रीय नेतृत्व जमीनी स्थिति का आकलन कर रहा'
  • 'बंगाल में पिछले 3-4 सालों से कड़ी मेहनत कर रहे'
  • आओ, हमारे साथ जुड़ो, खुले में सांस लेंः दिलीप घोष

बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब बीजेपी की नजर अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव पर जा टिकी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपने बंगाल मिशन में पहले से ही जुट गई है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व बंगाल में जमीनी स्थिति का आकलन कर रहा है और हमें बता रहा है कि हम कहां बेहतर कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अबकी बंगाल में 200 के पार और हम सरकार बना रहे हैं.

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने आजतक/इंडिया टुडे से खास बातचीत में पार्टी के 'मिशन बंगाल' के बारे में बताते हुए कहा कि हम पिछले 3-4 सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसका परिणाम पहले हमें पंचायत चुनावों में दिखाई दिया. उसके बाद लोकसभा चुनाव हुए, जहां हमने 18 सीटें जीतीं.

अनुभवी नेता कर रहे मददः घोष
विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में दिलीप घोष ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व लगातार जमीनी स्थिति का आकलन कर रहा है और हमें बता रहा है कि हम कहां बेहतर कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल का दौरा कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि बंगाल में अब तक कितना काम हो चुका है, इसका विश्लेषण करने के लिए हर क्षेत्र में अनुभवी नेताओं को भेजा गया है. उन्होंने पार्टी के प्रयासों के बारे में कहा कि अबकी बार बंगाल में पार्टी 200 के पार जाएगी और सरकार बनाएगी.  

कोयला माफियाओं और गौ-तस्करी के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की ओर से हो रही कार्रवाइयों पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर केंद्रीय एजेंसियां ​​कोयला माफिया और गौ-तस्करी में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती हैं, तो वे (टीएमसी) नाराज क्यों होते हैं? हमने उनके किसी भी नेता को नहीं पकड़ा है. निश्चित तौर पर यह भविष्य में संभव है वरना यह सब इतने लंबे समय तक कैसे चल रहा था?

देखें: आजतक LIVE TV

उन्होंने वर्तमान टीएमसी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि टीएमसी की वजह से ही बंगाल में सभी आर्थिक और सामाजिक अपराध हो रहे हैं और जब केंद्रीय एजेंसियां ​​कार्रवाई करती हैं, तो वे तनाव में आ जा रहे हैं.

सुभेंदु अधकारी पर दिलीप घोष ने कहा कि यह उनका (TMC) आंतरिक मामला है. वह उनके नेता और मंत्री हैं. वह अकेले नहीं हैं. कम से कम 5 से 7 विधायकों ने ऐसे बयान दिए हैं कि वे घुटन महसूस कर रहे हैं और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि हम ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर घूम रहे हैं. हमने सभी को बता दिया है, आओ हमारे साथ जुड़ो. खुले में सांस लें! आप कोरोना जैसे माहौल में क्यों रह रहे हैं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें