scorecardresearch
 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का दावा- आतंकियों का गढ़ बना बंगाल, कश्मीर से ज्यादा बुरे हालात

दिलीप घोष ने कहा है कि बंगाल आतंकियों का गढ़ बन गया है. दिलीप घोष ने यह भी कहा है कि प्रदेश के हालात कश्मीर से भी ज्यादा खराब हैं.

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (फाइल फोटोः फेसबुक) पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (फाइल फोटोः फेसबुक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने आतंक पर प्रदेश सरकार को घेरा
  • कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की हुई पहचान- घोष
  • कहा- पश्चिम बंगाल में बढ़ा है आतंकियों का नेटवर्क

पश्चिम बंगाल इन दिनों राजनीतिक हिंसा को लेकर चर्चा में है. अपने कार्यकर्ताओं की हत्या और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हाल ही में अलीपुरद्वार जिले में हुए हमले को लेकर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार पर हमलावर है. विपक्ष कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने में जुटा है.

अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. दिलीप घोष ने इस बार सरकार को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिलीप घोष ने कहा है कि बंगाल आतंकियों का गढ़ बन गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर इतने पर ही नहीं रुके.

देखें: आजतक LIVE TV

दिलीप घोष ने यह भी कहा है कि प्रदेश के हालात कश्मीर से भी ज्यादा खराब हैं. उन्होंने अलकायदा के नेटवर्क का खुलासा होने का तर्क दिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में कूचबिहार में आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े कुछ लोगों की पहचान हुई है. ये अलकायदा के सदस्य हैं. उन्होंने कहा कि उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है.

गौरतलब है कि कूचबिहार भी उत्तर बंगाल में ही आता है. उत्तर बंगाल के ही अलीपुरद्वार जिले में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था, जब वे एक कार्यक्रम में शामिल होकर दूसरे कार्यक्रम में जा रहे थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले में विधायक विल्सन चंपामारी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था. यह घटना हाल ही में हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें