scorecardresearch
 

कृष्णानगर में बोले PM मोदी- चुनाव में हार देख अपने पुराने खेल पर उतर आईं दीदी

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर लगातार हमला करते हुए कहा कि आज दीदी, चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं. केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं. EVM को गाली दे रही हैं. हालत तो ये है कि दीदी आज अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं.

कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी (फोटो-ट्विटर) कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता'
  • 'सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं'
  • आपकी दुर्नीति ने बंगाल का ये हाल कर दियाः PM मोदी

बंगाल में चौथे चरण के मतदान के इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृष्णानगर में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता, लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती, आज दीदी, अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं.

कृष्णानगर रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार, बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी. सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं. प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, तोलाबाज नहीं. पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, तोलाबाज नहीं. इस बार बैसाख की आंधी, टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर लगातार हमले किए. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का ही रूप होती है. जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता, लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती. आज दीदी, चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं. उन्होंने कहा कि आज दीदी, केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं. आज दीदी, EVM को गाली दे रही हैं. हालत तो ये है कि दीदी आज अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं.

दीदी अपने पुराने खेल पर उतर आईंः PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी के साथी अनुसूचित जाति के लोगों को गाली दे रहे हैं. दीदी इतनी हताश हो चुकी हैं कि वो बंगाल के मतदाताओं को बदनाम कर रही हैं. चुनाव में हार निश्चित देख दीदी अब अपने पुराने खेल पर उतर आई हैं.

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में भी दीदी आप माताओं-बहनों के आंसू गिरने की वजह बन रही हैं. आपकी दुर्नीति ने बंगाल का ये हाल कर दिया है. केंद्रीय वाहिनी पूरे देश में चुनाव करवाती है, निष्पक्ष चुनाव करवाती है.

ममता बनर्जी को आदरणीय दीदी कहते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आदरणीय दीदी, याद रखिए, ये 2021 का बंगाल है. अब आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा. आप बंगाल के लोगों को डराने की, उनमें भय फैलाने की जितनी कोशिश कर रही हैं, उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं.

बंगाल की जनता लड़ रही चुनावः PM मोदी

उन्होंने कहा कि आदरणीय दीदी, आप इस बात को समझिए, ये दृष्य देखिए! बंगाल का चुनाव सिर्फ भाजपा नहीं लड़ रही है, बंगाल का चुनाव बंगाल की जनता लड़ रही है.

ममता के वाराणसी से अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हार तय देखकर उन्होंने बंगाल से बाहर की राजनीति करने का फैसला कर लिया है. बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गई है. यानि चुनाव के बाद दीदी की एक्जिट होगी और टीएमसी पर भाइपो नया खेल खेलने का दाव लगाएगा. ये भी एक खैला है, जो बंगाल के लोगों को समझना होगा.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें