scorecardresearch
 

बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ जीतेगी बीजेपी, अमित शाह का वादा

अमित शाह ने वादा किया कि बंगाल के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 200 से ज्यादा सीटों के साथ जीतेगी. मेरे लिए लोग सोचेंगे कि ये आदमी कैसे-कैसे बोलता है, लेकिन पूर्ण आत्मविश्वास के साथ कह रहा हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

X
गृह मंत्री अमित शाह (फोटोः यासिर इकबाल) गृह मंत्री अमित शाह (फोटोः यासिर इकबाल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह
  • कहा- जय श्रीराम का नारा परिवर्तन का, इसमें आक्रोश है

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट का बंगाल के कोलकाता में हो रहे आयोजन में चुनावी चर्चा हुई तो सियासी भी. बंगाल की चुनावी फिजा की छाप भी खूब नजर आई. 'पॉवर पॉलिटिक्सः बैटल फॉर बंगाल' सत्र में गृह मंत्री अमित शाह ने बेबाकी से अपनी बात रखी और चिर परिचित अंदाज में विरोधी दलों पर हमला भी बोला. गृह मंत्री शाह ने कहा कि हमारी मंशा है कि बंगाल में अभी जो चल रहा है, वह रुके. बंगाल की जनता हमारे साथ है. बंगाल की जनता नहीं चाहेगी कि जो अब तक हुआ वह आगे पांच साल भी हो.

India Today Conclave East 2021 : 'মমতার প্রয়োজন নেই, CAA আমরাই করব,' দাবি শাহের

अमित शाह ने वादा किया कि बंगाल के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 200 से ज्यादा सीटों के साथ जीतेगी. मेरे लिए लोग सोचेंगे कि ये आदमी कैसे-कैसे बोलता है, लेकिन पूर्ण आत्मविश्वास के साथ कह रहा हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता हमारे साथ है. हालांकि ममता बनर्जी ने भी पिछले दो चुनाव से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने का दावा किया है.

India Today Conclave East 2021 : '২২১-এর কম সিট পাব না, কনফিডেন্স ১১০ শতাংশ', জানালেন মমতা

सीएम ममता बनर्जी के दावे को लेकर पूछे जाने पर शाह ने कहा कि यह तो परिणाम बताएगा कि कौन सही, कौन गलत. हिंसक राजनीति को लेकर पूछे जाने पर शाह ने कहा कि यह बंगाल का कल्चर नहीं है. बीजेपी की सरकार बनी तो यह कल्चर बदलेगा. उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जय श्रीराम का नारा जिस आक्रोश के साथ सुनाई दे रहा है उस आक्रोश को ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति ने जन्म दिया है. यह परिवर्तन का नारा है.

गृह मंत्री शाह ने कहा कि दुर्गा पूजा के लिए हाईकोर्ट जाना पड़ेगा, वसंत पंचमी के दिन सरस्वती पूजा के लिए कोर्ट जाना पड़ेगा? उन्होंने कहा कि बंगाल की शिक्षा व्यवस्था चरमरा गई है, जीडीपी में बंगाल का योगदान कितना है, ढेर सारे मुद्दे हैं जिनपर चुनाव लड़ेंगे. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी जानें क्यों जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें