scorecardresearch
 

ओवैसी के मिशन बंगाल पर रोक, मुर्शिदाबाद में होने वाली रैली की परमिशन रद्द

बंगाल के चुनावी दंगल में एंट्री मारने वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को झटका लगा है. दावा है कि आज ही मुर्शिदाबाद के भरतपुर में होने वाली असदुद्दीन ओवैसी की रैली की परमिशन खारिज कर दी गई है. 

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो: AIMIM) AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो: AIMIM)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल के चुनावी रण में ओवैसी की एंट्री
  • अगले तीन दिन बंगाल के दौरे पर रहेंगे

पश्चिम बंगाल में तीन चरण का चुनाव खत्म हो गया है और अभी भी पांच चरण के लिए वोट डाले जाने बाकी हैं. बंगाल के चुनावी दंगल में एंट्री मारने वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को झटका लगा है. दावा है कि आज ही मुर्शिदाबाद के भरतपुर में होने वाली असदुद्दीन ओवैसी की रैली की परमिशन खारिज कर दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक, ओवैसी के हेलिकॉप्टर को लैंड नहीं करने दिया गया और परमिशन आखिरी मोमेंट पर रद्द कर दी गई. अब आज होने वाली सभी रैलियों को रद्द कर दिया गया है. पार्टी की कोशिश है कि अगले दो दिन होने वाले कार्यक्रम जारी रहें.

आपको बता दें कि AIMIM ने इस बार बंगाल में कई सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है. ओवैसी की पार्टी बंगाल में कुल सात सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी कर चुकी है. इसी कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी प्रचार करने में जुटे हैं. 


हैदराबाद सांसद को पश्चिम बंगाल में 7, 8 और 9 अप्रैल को रैलियां करनी हैं. पार्टी के द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी मुर्शिदाबाद, मालदा, आसनसोल में चुनावी सभाएं करेंगे.

आपको बता दें कि बिहार, महाराष्ट्र, गुजरात जैसे राज्यों में AIMIM को बड़ी सफलता मिली हैं. यही कारण है कि अब कई राज्यों में होने वाले चुनावों पर असदुद्दीन ओवैसी की नज़र है. बंगाल के बाद उनकी पार्टी यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी में है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें