scorecardresearch
 

Love और Land जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी BJP सरकार, असम में अमित शाह का ऐलान

असम में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा की. अमित शाह ने यहां ऐलान किया कि बीजेपी सरकार राज्य में लव और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी.

X
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फोटो: PTI) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फोटो: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असम के कामरूप में अमित शाह की जनसभा
  • लव जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी BJP: शाह

असम के कामरूप में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. अमित शाह के निशाने पर यहां भी कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी रहे. यहां जनसभा में अमित शाह ने बड़ा ऐलान किया और कहा कि बीजेपी की सरकार असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी.

रैली में वादों का जिक्र करते हुए अमित शाह बोले कि भाजपा के संकल्प पत्र में ढेर सारी बाते हैं मगर सबसे बड़ी बात 'लव जिहाद' और 'लैंड जिहाद' के खिलाफ कानून लाने का काम भाजपा सरकार करेगी.


गृह मंत्री बोले कि भाजपा ने असम को आंदोलन मुक्त और आतंकवाद मुक्त बनाया है. असम को रोजगार युक्त, बाढ़ मुक्त बनाएंगे. असम को एक विकसित राज्य बनाने का काम भाजपा सरकार करेगी.

अमित शाह ने रैली में कहा कि काजीरंगा के जंगलों में घुसपैठिए बिना रोक-टोक के गैंडों का शिकार करते थे. पूरे विश्व में गैंडा असम की पहचान बना हुआ है. पूरे काजीरंगा के जंगलों को घुसपैठियों से मुक्त कराने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह
चुनावी सभा में अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा असम में पर्यटक बनकर आते हैं और कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल तो असम की पहचान हैं. अरे राहुल बाबा, आप असम को नहीं पहचानते हो. महान असम की पहचान श्रीमंत शंकर देव और माधव देव हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कितना भी जोर लगा दे, हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे. असम में घुसपैठियों को रोकने का काम बदरुद्दीन अजमल सरकार नहीं कर सकती है. असम में घुसपैठियों को रोकने का काम केवल और केवल भाजपा की सरकार कर सकती है.

आपको बता दें कि असम में इस बार तीन चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होना है, जिसके लिए प्रचार थम गया है. अब दूसरे और तीसरे चरण की सीटों के लिए प्रचार किया जा रहा है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें