scorecardresearch
 

R मतलब रिजेक्टेड, A से एब्सेंट माइंड... CM शिवराज ने इस अंदाज में किया राहुल गांधी पर वार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को असम में चुनाव प्रचार के लिए गए और वहां पर उन्होंने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और झूठा करार दिया.

X
CM शिवराज ने राहुल गांधी पर फिर किया हमला (फाइल-पीटीआई) CM शिवराज ने राहुल गांधी पर फिर किया हमला (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असम में आज चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे शिवराज
  • RSS पर टिप्पणी के लिए राहुल पर किया हमला
  • असम में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार आज खत्म

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज गुरुवार को अपने असम दौरे के समय राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी के नाम का फुल फॉर्म बताते हुए उन्हें झूठा करार दिया. 

असम में आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'RAHUL मतलब R-रिजेक्टेड, A मतलब अब्सेंट माइंड, H मतलब होपलेस, U मतलब यूजलेस और L मतलब लायर'.

मुख्यमंत्री शिवराज यहीं नहीं रुके. चुनावी सभा के बाद उन्होंने राहुल गांधी के आज दिन में आरएसएस पर किए गए एक ट्वीट को भी निशाने पर लिया. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मेरा मानना है कि RSS व संबंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं- परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है- जो RSS में नहीं है। अब RSS को संघ परिवार नहीं कहूंगा!'

इस ट्वीट के जवाब देते हुए शिवराज ने भी एक ट्वीट किया और लिखा कि 'जिनके लिए परिवार का मतलब सिर्फ एक ‘उपनाम’ में सिमट कर रह गया हो, वो क्या जाने परिवार क्या होता है'
 

इस बीच बंगाल और असम विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज शाम को थम गया, और इन 77 विधानसभा क्षेत्रों में अब शनिवार को वोटिंग होगी. बंगाल के पहले चरण की 30 सीटों के लिए 191 प्रत्याशी, जबकि असम की 47 सीटों पर 267 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें