scorecardresearch
 

Work From Home: योगी सरकार का फैसला, 20 मई तक वर्क फ्रॉम होम करेंगे सरकारी स्कूल के टीचर्स

कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए यूपी में अब 20 मई 2021 तक बेसिक शिक्षा परिषद के सभी शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों तथा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की शिक्षिकाओं को घर से कार्य करने (Work From Home) की अनुमति होगी.

Uttar Pradesh Government School teachers work from home Uttar Pradesh Government School teachers work from home
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के सरकारी टीचर्स करेंगे वर्क फ्रॉम होम
  • राज्य के बेसिक शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

कोरोना संक्रमण की बेकाबू रफ्तार को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सरकारी स्कूल के टीचर्स को अब घर से काम करने की इजाजत दे दी गई है. राज्य के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है. 20 मई तक सरकारी स्कूल के टीचर वर्क फ्रॉम होम करेंगे.

सतीश द्विवेदी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए अब 20 मई 2021 तक बेसिक शिक्षा परिषद के सभी शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों तथा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की शिक्षिकाओं को घर से कार्य करने (Work From Home) की अनुमति होगी.


बता दें कि यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए वीकेंड लॉकडाउन बढ़ाकर तीन दिन का कर दिया है. अब शुक्रवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक यूपी के हर जिले में लॉकडाउन रहेगा.

उत्तर प्रदेश में गुरुवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 35156 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 24 घंटे में 25,613 लोग कोविड महामारी की चपेट से ठीक भी हुए हैं. इस दौरान राज्य में कोरोना से रिकॉर्ड 298 लोगों की मौत हुई है. नए मामलों के सामने आए के साथ ही यूपी में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 3,09,237 हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें