scorecardresearch
 

PPC2021: PM मोदी ने ट्वीट कर बताया, कहां-कहां लाइव देख सकते हैं 'परीक्षा पे चर्चा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम सात बजे स्टूडेंट्स, शिक्षक और अभिभावकों से 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे. पहली बार यह आयोजन वर्चुअल मोड पर हो रहा है. पीएम ने ट्वीट करके कही यह जरूरी बात...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Pariksha Pe Charcha 2021 Live Updates: पीएम नरेंद्र मोदी आज बस कुछ ही देर में स्टूडेंट्स, शिक्षक और अभिभावकों से सीधा संवाद करेंगे. वो शाम 7 बजे “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के जरिये वर्चुअली सबसे रूबरू होंगे. 

देश के शिक्षा मंत्री ने बताया था कि परीक्षा पे चर्चा के लिए 14 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स, शिक्षक और अभिभावकों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. बता दें कि पीएम इस कार्यक्रम में बताएंगे कि कैसे एग्‍जाम वॉरियर्स बिना प्रेशर के परीक्षा की तैयारी करें. इसके अलावा स्टूडेंट्स, पैरंट्स और टीचर्स के सवालों के जवाब भी देंगे. कोरोना के कारण इस बार 'परीक्षा पे चर्चा' ऑनलाइन ही होगी. पीएम वीडियो कांफ्रेंस के जरिए छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से बातचीत करेंगे.

पीएम ने ट्वीट करके 'परीक्षा पे चर्चा' के बारे में कहा कि आप अपना स्‍ट्रेस भूल जाएं. उन्‍होंने अमेजन के कंट्री हेड के ट्व‍ीट पर जवाब देते हुए कहा कि प्रोग्राम बहुत जल्‍द शुरू होगा. पीएम ने बताया कि इसे छात्र @PrimeVideoIN और #AskAlexa पर देख सकते हैं.

बता दें क‍ि अमेजन के कंट्री हेड अमित अग्रवाल ने ट्वीट पर कहा था कि PM नरेंद्र मोदी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों की वार्षिक बातचीत, परिक्षा पे चर्चा के साथ इस वर्ष पहली बार वर्चुअली आयोजित की जा रही है. हम @PrimeVideoIN पर बातचीत की मेजबानी करने की खुशी है आप #AskAlexa से "Play Pariksha Pe Charcha" कहकर इसका सीधा प्रसारण देख सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें