scorecardresearch
 

UPPCL Recruitment 2021: यूपीपीसीएल ने स्थगित की यह भर्ती प्रक्रिया, देखें ऑफिशियल नोटिस

UPPCL Recruitment 2021: नोटिस के अनुसार, आयोग ने अपरिहार्य कारणों से अधिसूचना को स्थगित करने का निर्णय लिया है. पहले ऑनलाइन आवेदन 12 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर 2021 तक होने थे.

uppcl recruitment 2021 apply online uppcl recruitment 2021 apply online
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपीपीसीएल ने स्थगित की भर्ती
  • 2 दिसंबर तक होने थे आवेदन

UPPCL Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) के 113 रिक्त पदों पर भर्ती रद्द करने के संबंध में नोटिस जारी की है. नोटिस के अनुसार,आयोग ने अपरिहार्य कारणों से अधिसूचना को स्थगित करने का निर्णय लिया है. पहले ऑनलाइन आवेदन 12 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर 2021 तक होने थे.

इन पदों पर होनी थी भर्ती- 

  • असिस्‍टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) इलेक्ट्रिकल  - 75 पद 
  • असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) इलेक्ट्रॉनिक्स/टेली कम्युनिकेशन - 14 पद
  • असिस्‍टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) (कंप्यूटर साइंस/आईटी) - 24 पद

शैक्षिक योग्यता:
असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) इलेक्ट्रिकल के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए. असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) इलेक्ट्रॉनिक्स / टेली कम्युनिकेशन के पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से (इलेक्ट्रॉनिक्स / टेली कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग) में डिग्री मांगी गई थी. असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) (कंप्यूटर साइंस/आईटी)- उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस/आईटी में डिग्री होनी चाहिए.

इन पदों पर आवेदन पर आवेदन के लिए 21 से 40 वर्ष मांगी गई थी. आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी. 7वें वेतन आयोग के अनुसार 59500 रुपये महंगाई और अन्य भत्ते यूपीपीसीएल के नियमों के अनुसार दिए जाने थे.

स्थगित की गई भर्ती नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×