scorecardresearch
 

RRB RRC Group D Exam 2021: rrbcdg.gov.in पर नया नोटिस जारी, फौरन यहां करें चेक

RRB RRC Group D Exam 2021: जिन उम्मीदवारों का आवेदन पहले ही सही है, उन्हें फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है. यह उम्मीदवारों को प्रदान किया जाने वाला अंतिम अवसर है और बोर्ड द्वारा इस संबंध में आगे किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

rrb group d exam latest news rrb group d exam latest news
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2019 में जारी हुई थी नोटिफिकेशन
  • 1 करोड़ से ज्यादा कैंडिडेट्स ने किया है अप्लाई

RRB RRC Group D Exam 2021 Latest Update: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर उन उम्मीदवारों के लिए एक नोटिस जारी किया है जिनके आवेदन RRC Group D recruitment 2019 (CBT 1 exam) के लिए रिजेक्ट कर दिए गए थे. 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, "उन उम्मीदवारों को फोटो और / या हस्ताक्षर अपलोड करने के लिए एक मोडिफिकेशन लिंक प्रदान करने का निर्णय लिया गया है, जिनके आवेदन को इंनवेलेड फोटो और हस्ताक्षर के आधार पर रिजेक्ट कर दिया गया है. कैंडिडेट्स को केवल एक ही बार ये सुविधा दी जाएगी."

इस संबंध में एक लिंक जल्द ही रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ऑफिशियल वेबसाइटों पर एक्टिव किया जाएगा. उम्मीदवारों  अपनी स्कैन की गई तस्वीर और हस्ताक्षर तैयार रखें. जिन उम्मीदवारों का आवेदन पहले ही सही है, उन्हें फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है. यह उम्मीदवारों को प्रदान किया जाने वाला अंतिम अवसर है और बोर्ड द्वारा इस संबंध में आगे किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

रेलवे भर्ती सेल (RRC) जल्द ही RRB Group D exams के लिए परीक्षा तिथि घोषित करेगा. 2019 में जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 1,03,769 पदों के लिए लगभग 1 करोड़ से अधिक उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन किया है.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×