scorecardresearch
 

RPSC SI recruitment 2021: राजस्थान पुलिस में 859 पदों पर भर्ती परीक्षा की तारीखों में बदलाव, जानें नई डेट

Sarkari Naukri, RPSC SI recruitment 2021 Exam Dates: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर की भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. परीक्षा 13 से 15 सितंबर के बीच आयोजित होंगी. यहां देखें डिटेल्स.

RPSC SI Recruitment 2021 Exam Dates RPSC SI Recruitment 2021 Exam Dates
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13 से 15 सितंबर के दौरान आयोजित होगी परीक्षा
  • पुलिस भर्ती के लिए दो शिफ्टों में देना होगा एग्जाम

Sarkari Naukri, RPSC SI recruitment 2021: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. आयोग ने भर्ती परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया है. इस भर्ती अभियान के लिए पहले 04 सितंबर 2021 को परीक्षा आयोजित की जानी थी. लेकिन, अब इसे स्थगित कर 13 से 15 सितंबर के दौरान आयोजित किया जाएगा. 

आयोग ने परीक्षा का पूरा शेड्यूल rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिया है. परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की जानी है. पहली शिफ्ट सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक होगी और दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी. राज्य में एसआई के कुल 859 पदों को भरा जाएगा. 

बता दें कि पदों पर आवेदन करने की शुरुआती तारीख 9 जुलाई 2021 और आवेदन की आखिरी तारीख 23 जून 2021 थी. लिखित परीक्षा के बाद चयनित उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. इसके राउंड में सफल हुए लोगों का इंटरव्यू लिया जाएगा. लिखित परीक्षा में ऑब्जेक्टिव टाइप सवालों का जवाब देना होगा. परीक्षा का सिलेबस जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. इससे जुड़ी बाकी जानकारी  उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं.

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें
परीक्षा की तारीखों का नोटिस देखने लिए यहां क्लिक करें
आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें