scorecardresearch
 

Railway Recruitment 2021: म‍ेडिकल पदों पर सीधे इंटरव्‍यू से भर्ती, 95 हजार तक मिलेगी सैलरी

Railway Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे ने जीडीएमओ और अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए उम्मीदवार को 95 हजार रुपये तक सैलरी मिलेगी.

North East Frontier Railway Vacancy 2021 North East Frontier Railway Vacancy 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आवेदन करने की लास्‍ट डेट 10 मई है
  • 11 मई को आयोजित होगा इंटरव्यू

Railway Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे ने जीडीएमओ और अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एनएफआर रेलवे की आधिकारिक साइट nfr.indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 मई 2021 तक है. इस भर्ती के जरिए 11 पदों को भरा जाएगा. जीडीएमओ पदों या अन्य पदों की भर्ती के लिए इंटरव्यू रेलवे बोर्ड द्वारा 11 मई 2021 को सुबह 11 बजे से आयोजित किया जाएगा. 

महत्वपूर्ण तारीख
इंटरव्यू की तारीख-
11 मई 2021

सैलरी
विशेषज्ञ पद के लिए चुने जाने पर उम्मीदवारों को प्रति माह 95000 रुपये का भुगतान किया जाएगा और जीडीएमओ के पद के लिए उम्मीदवारों को 75,000 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी. 

उत्तर पूर्व सीमांत रेलवे भर्ती 2021 शैक्षणिक योग्यता
विशेषज्ञ: उम्मीदवार को संबंधित विषय / क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा के साथ न्यूनतम एमबीबीएस होना चाहिए और भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त होनी चाहिए.

जीडीएमओ: उम्मीदवार को भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम एमबीबीएस पास की डिग्री होनी चाहिए, या एक साल की अनिवार्य इंटर्नशिप पूरा होने के बाद भारत के किसी भी राज्य मेडिकल काउंसिल के वैध पंजीकरण प्रमाण पत्र साथ होना चाहिए. 

आयु सीमा 
1 मई 2021 तक उम्मीदवार की आयु सीमा 53 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. सेवानिवृत्त डॉक्टरों के लिए, आयु को 1 मई 2021 के रूप में 67 वर्ष से अधिक नहीं माना जाना चाहिए.

इन दस्तावेजों को करना होगा पेश 
चयनित उम्मीदवारों को मूल प्रमाण पत्र, पेंशन भुगतान आदेश, सेवा प्रमाणपत्र, और अंतिम वेतन प्रमाण पत्र और सभी प्रमाण पत्रों की सत्यापित की कॉपी इंटरव्यू के वक्त दिखाने होंगे. 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें