scorecardresearch
 

Railway Recruitment 2021: रेलवे में 10वीं पास के लिए 400 से ज्‍यादा रिक्तियां, यहां देखें नोटिफिकेशन

Railway Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: आवेदन के लिए आयुसीमा 15 से 24 वर्ष निर्धारित की गई है. उम्‍मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा. उम्‍मीदवारों की शैक्षणिक योग्‍यता के आधार पर उन्‍हें वरीयता दी जाएगी. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

Railway Recruitment 2021: Railway Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल 432 रिक्तियों पर भर्ती की जानी है
  • 10वीं पास उम्‍मीदवार अप्‍लाई कर सकते हैं

Railway Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) बिलासपुर डिवीजन में अपरेंटिसशिप के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. रेलवे में अप्रेंटिसशिप करने की इच्‍छा रखने वाले उम्‍मीदवारों के लिए ये एक अच्‍छा मौका है. ऑनलाइन आवेदन कल यानी 11 सितंबर 2021 से शुरू होंगे और 10 अक्टूबर 2021 को समाप्त होंगे. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

SECR ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट secr.indianrailways.gov.in पर विभिन्न ट्रेड जैसे COPA, स्टेनोग्राफर, फिटर, इलेक्ट्रीशियन आदि के तहत 432 अपरेंटिस की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. 10वीं पास उम्‍मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. इसके अलावा ITI कोर्स किए उम्‍मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन के लिए आयुसीमा 15 से 24 वर्ष निर्धारित की गई है. उम्‍मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा. उम्‍मीदवारों की शैक्षणिक योग्‍यता के आधार पर उन्‍हें वरीयता दी जाएगी. अप्रेंटिसशिप 1 वर्ष के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर होगी. चयन प्रक्रिया की पूरी जानकारी पाने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×