scorecardresearch
 

सब इंस्पेक्टर और सेल टैक्स अधिकारी बनने का मौका, करें अप्लाई

महाराष्ट्र पुलिस लोक सेवा आयोग ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. एमपीएससी ने 449 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसमें सब इंस्पेक्टर, सेल टैक्स इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर जैसे पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जएगा.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र पुलिस लोक सेवा आयोग ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. एमपीएससी ने 449 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसमें सब इंस्पेक्टर, सेल टैक्स इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर जैसे पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

पदों का विवरण

भर्ती में कई पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं, जिसमें पुलिस सब इंस्पेक्टर पदों के लिए 387 पद, सेल्स टेक्स इंस्पेक्टर के लिए 34 पद, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के लिए 28 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 9300-34800 रुपये पे-स्केल दी जाएगी और ग्रेड-पे 4300 रुपये होगी.

यहां परिवहन विभाग में निकली भर्ती, 1997 उम्मीदवारों का होगा चयन

योग्यता

भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना आवश्यक है.

आयु सीमा

इन पदों पर पद के अनुसार आयु सीमा तय की जाएगी. सामान्य तौर पर भर्ती में 19 से 31 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. साथ ही यह उम्र 1 जुन 2018 के आधार पर तय की जाएगी.

जॉब लोकेशन

मुंबई (महाराष्ट्र)

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, मेंस परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार किया जाएगा.

आवेदन फीस

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 374 रुपये फीस का भुगतान करना होगा और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सिर्फ 274 रुपये ही फीस के देने होंगे.

10वीं पास के लिए निकली सीधी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कैसे करें अप्लाई

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.mahampsc.mahaonline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 20 मार्च 2018

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें