scorecardresearch
 

गुजरातः बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

गुजरात के कच्छ में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने मिलकर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में सत्तारुढ़ दल बीजेपी के कार्यकर्ता आरोपी बनाए गए हैं. जिनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 6 आरोपी फरार हैं.

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

गुजरात के कच्छ में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने मिलकर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में सत्तारूढ़ दल बीजेपी के कार्यकर्ता आरोपी बनाए गए हैं. जिनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 6 आरोपी फरार हैं.

मामला कच्छ के नलिया इलाके का है. जहां एक महिला को कुछ लोगों ने उधार पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया. फिर उसे शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी. उसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया. इतना ही नहीं उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई.

उसी वीडियो के आधार आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसे अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे. एक बार में कई कई लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने सारा मामला अपने पति को बताया.

महिला अगले दिन पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए बताया कि आरोपी उसे धमकी दे रहे थे कि राजनेता और पुलिस भी उनकी है. अगर पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो उसे और उसके भाई को मार दिया जाएगा. आरोपी सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ता निकले.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन मामला दर्ज कर लिया. चुनावी साल में पार्टी की फजीहत होते देख बीजेपी हरकत में आ गई. और आरोपी चारों कर्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निंलबित कर दिया. उधर, इस मामले पर कांग्रेस ने कमर कस ली है. पार्टी के नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

महिला का आरोप था कि उसके साथ बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका पुरा नेटवर्क है. जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाए गए हैं. और उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

अभी तक इस मामले में बीजेपी के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि करीब 6 लोग फरार हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें