scorecardresearch
 

उन्नाव: अब SP नेता पर गैंगरेप का आरोप, पिता की भी मिलीभगत

15 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि जब उसने अपने साथ हुए अनाचार के बारे में अपने पिता को बताया तो बजाय आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के, पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की.

अब उन्नाव के SP नेता पर गैंगरेप का आरोप अब उन्नाव के SP नेता पर गैंगरेप का आरोप

उन्नाव में BJP विधायक पर लगे गैंगरेप के आरोप के बाद अब SP नेता पर भी गैंगरेप का आरोप लगा है. कोतवाली गंगाघाट की रहने वाली एक नाबालिग लड़की शुक्रवार को एसपी उन्नाव के सामने पेश हुई और अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत की.

SP उन्नाव के निर्देश पर तत्काल गंगाघाट कोतवाली में SP नेता बीरेंद्र यादव समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों में पीड़िता के पिता का नाम भी शामिल है.

15 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि जब उसने अपने साथ हुए अनाचार के बारे में अपने पिता को बताया तो बजाय आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के, पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की.

पीड़िता की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक, उसे नौकरी दिलाने का नाम पर बहला-फुसला कर गांव से एक युवक शहर ले गया, लेकिन नौकरी दिलाने की जगह उसे सपा नेता बीरेंद्र यादव के हवाले कर दिया.

पीड़िता के मुताबिक, बीरेंद्र यादव और उसके साथियों ने वहां कई दिनों तक उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को कानपुर में रह रहे उसके पिता के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि पीड़िता का पिता कानपुर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था. पीड़िता के पिता ने भी उसके साथ अभद्रता की. इन सबसे निराश पीड़िता कोतवाली गंगाघाट थाने पहुंची, लेकिन वहां भी पुलिस ने उसकी एक न सुनी.

आखिरकार पीड़िता SP उन्नाव के पास तहरीर लेकर पहुंची. एडिशनल SP अनूप सिंह ने बताया कि SP के निर्देश पर गंगाघाट कोतवाली में सपा नेता बीरेंद्र यादव और पीड़िता के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें