scorecardresearch
 

तिहाड़ जेल से बिजनेसमैन को धमकी, वीडियो कॉल कर मांगी फिरौती

धमकी भरे फोन के अगले दिन यानी 25 दिसंबर को कुछ बदमाश कारोबारी के दफ्तर पहुंचे और पैसे की मांग की. आरोप है कि वेडियो कॉल के जरिए उस शख्स से बात कराई जिसने उन्हें पहले धमकी दी थी.

तिहाड़ जेल की फाइल फोटो (रॉयटर्स) तिहाड़ जेल की फाइल फोटो (रॉयटर्स)

तिहाड़ जेल से दिल्ली के एक बिजनेसमैन को धमकी मिली है. ये धमकी फोन पर दी गई है. जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के शार्प शूटर राहुल काला ने जेल के अंदर से वीडियो कॉल कर व्यापारी से 50 लाख रुपए की मांग की है.

विजय विहार इलाके के रहने वाले इस व्यापारी का आरोप है कि 24 दिसंबर 2018 को उसके पास एक फोन आया. इसमें उससे 50 लाख रुपए की मांग की गई. फोन करने वाले शख्स ने बताया कि वो नीरज बवानिया का शार्प शूटर बोल रहा है. शूटर ने 50 लाख रुपए की मांग की. धमकी भरे फोन के अगले दिन यानी 25 दिसंबर को कुछ बदमाश उसके दफ्तर पहुंचे और पैसे की मांग की. आरोप है कि वेडियो कॉल के जरिए उस शख्स से बात कराई जिसने उन्हें पहले धमकी दी थी. यह भी आरोप है कि राहुल काला के शार्प शूटर ने व्यापारी को उसके दफ्तर आकर भी धमकाया और जेल में बंद राहुल काला से वीडियो कॉल पर जबरन बात करवाई.

इतना ही नहीं, जेल के अंदर से शार्प शूटर ने व्यापारी को धमकी और उगाही भरे मैसेज भी भेजे. कहा जा रहा है कि नीरज बवानिया और उसके गैंग के गुर्गे तिहाड़ जेल में इंटनेशनल और इंटरनेट कॉल का इस्तेमाल कर रहे हैं. सूचना पाने के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पीड़ित बिजनेसमैन को अपने दफ्तर मिलने के लिए बुलाया. विजय विहार थाने की पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें