scorecardresearch
 

यूपीः प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

मेरठ जिले में एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है.

पुलिस को विशाल की हत्या में रंजीत का हाथ नजर आ रहा है पुलिस को विशाल की हत्या में रंजीत का हाथ नजर आ रहा है

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस संबंध में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है.

हत्या की यह वारदात मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है. जहां राजहंस विहार में 22 वर्षीय विशाल कश्यप नामक एक युवक रहा करता था. शनिवार की सुबह अपने कमरे में विशाल संदिग्ध हालात में मृत पाया गया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके कमरे में छानबीन की. सारे हालात हत्या की तरफ इशारा कर रहे थे. पुलिस के जांच में आगे पता चला कि विशाल की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग एक वजह हो सकता है.

पुलिस ने बताया कि मृतक विशाल कश्यप राजहंस विहार में रंजीत के मकान में किराये पर रहता था. शुक्रवार को विशाल का खून से लथपथ शव उसके कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला था. किसी तेजधार हथियार से उसकी हत्या की गई थी.

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए दो युवतियों समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. विशाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस के अनुसार घटना के बाद से मकान मालिक रंजीत फरार है. मृतक विशाल के रंजीत की बेटी के साथ प्रेम संबंध थे. आशंका है कि जब इस बात की जानकारी युवती के पिता रंजीत को लगी तो उसने विशाल की हत्या कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×